Saturday, June 15, 2024
Advertisement

एक्टर कबीर ने पूरी की भूल भुलैया-3 की शूटिंग, फिर बड़े पर्दे पर होगा धमाल, कब रिलीज होगी फिल्म?

हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में कार्तिक आर्यन एक बार फिर 'रूह बाबा' बनकर मिस्ट्री सॉल्व करते दिखाई देंगे। ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 27, 2024 14:25 IST
bhool bhulaiyaa 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कबीर ने पूरी की भूल-भुलैया 3 की शूटिंग

साल 2022 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल काटा था। 70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 183.81 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता को देखने के बाद ही मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी थी, जिस पर काम भी शुरू हो गया है। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में असली मंजुलिका यानी विद्या बालन भी दिखाई देंगी। एक्टर कबीर भी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म यानी भूल भुलैया 3 में अहम रोल में नजर आने वाले हैं और उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की एंट्री

इस हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में कार्तिक आर्यन एक बार फिर 'रूह बाबा' बनकर मिस्ट्री सॉल्व करते दिखाई देंगे। ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए तैयार है। हालांकि, अब तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन चर्चा है कि फिल्म इस साल के आखिरी तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

लंबे समय बाद कबीर की वापसी

दूसरी तरफ एक्टर कबीर भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं। कबीर ने कहा, "भूल भुलैया-3 में काम करना बहुत ही थ्रिलिंग रहा। मुझे यकीन है कि फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।" कुछ सालों से बड़े पर्दे से दूर कबीर अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए बहुत सारे थिएटर शोज करने में व्यस्त थे। बता दें, इस बार भी कार्तिक आर्यन भूल भुलैया-3 में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन कियारा आडवाणी इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

भूल भुलैया 3 में कार्तिक-तृप्ति की जोड़ी

फिल्म में कियारा आडवाणी की जगह एनिमल की भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी ने लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक-तृप्ति के अलावा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी दिखाई देंगी।  भूल भुलैया सीरीज का यह पार्ट दिलचस्प स्टोरीलाइन, सस्पेंस और थ्रिल के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार है। बता दें, हॉरर, कॉमेडी और रहस्य से भरी भूल-भुलैया फ्रेंचाइजी की अब तक 2 फिल्में आ चुकी हैं। भूल भुलैया 2, 2022 में रिलीज हुई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव लीड रोल में थे।

2007 में रिलीज हुई थी भूल भुलैया

इससे पहले 2007 में भूल भुलैया रिलीज हुई थी। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। इसके अलावा विद्या बालन, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और अमीषा पटेल जैसे सितारे भी इस फिल्म में अहम रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाी की थी। वहीं मंजूलिका बनकर विद्या बालन भी दर्शकों के दिलों में छा गई थीं। ऐसे में अब भूल भुलैया 3 में एक बार फिर मंजूलिका बनकर विद्या बालन दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement