1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. आदित्य नारायण के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, लिखा- #BabyOnTheWay

आदित्य नारायण के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, लिखा- #BabyOnTheWay

आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2022 11:56 IST
आदित्य नारायण के घर...- India TV Hindi
Image Source : INST/ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

आदित्य नारायण के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। आदित्य नारायण और अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। सिंगर ने इसके बारे में खुद खुलासा किया है। 

आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। बच्चे के आने की खुशी में उत्साहित आदित्य ने बताया- 'श्वेता और मैं अपने जीवन के इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह एकदम अलग ही फीलिंग है। मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है और मैं किसी ना किसी दिन पिता बनना चाहता था। अब, श्वेता को और काम करना पड़ सकता है क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं। हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर भी अपनाया है। हमारा घर जल्द ही हैओक्टेन एनर्जी से फलफूल रहा होगा।'

आदित्य नारायण ने अपने इंटरव्यू में पिता बनने के एक्साइटमेंट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “यह फिल्मी लग सकता है, लेकिन 6 अगस्त 2017 को मेरे 30वें जन्मदिन पर जब श्वेता और मेरी सगाई भी नहीं हुई थी, तो मेरा सपना था कि, श्वेता एक नर्सिंग होम में हमारे बच्चे को गोद में लिए खड़ी हो। मुझे खुशी है कि, मेरा सपना सच हो रहा है। वास्तव में, बहुत जल्द हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोद भराई करने जा रहे हैं।”

आदित्य ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि, उन्हें क्या चाहिए। सिंगर ने कहा, “मैं बेटी का स्वागत करना पसंद करूंगा, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं।” अपने माता-पिता के दादा-दादी बनने के एक्साइटमेंट पर आदित्य ने कहा, "मेरे पिता और मां दोनों उत्साहित हैं कि, वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता (सिंगर उदित नारायण) खुद को व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं।”

आदित्य नारायण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 24 जनवरी 2022 को एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें श्वेता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, "श्वेता और मैं यह साझा करते हुए आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं कि, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। #BabyOnTheWay"।

हम जानते हैं आदित्य और श्वेता ने फिल्म शापित (2010) में एक साथ काम किया था। यहां से दोनों करीब आए। लंबी डेटिंग के बाद कपल 1 दिसंबर, 2020 को शादी के बंधन में बंध गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण इन दिनों सा रे गा मा पा को होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि आदित्य ने शापित, गोलियों की लीला रामलीला और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दी है।

erussia-ukraine-news