उदित नारायण के घर आई पोती, आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने दिया बेटी को जन्म

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिता बन गए हैं। आदित्य नारायम की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है। उदित नारायण के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2022 11:15 IST
Aditya Narayan wife Shweta Agarwal- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK आदित्य और श्वेता

Highlights

  • उदित नारायण ने अपनी पोती को पहली बार इस नाम से बुलाया
  • आदित्य नारायण की दिली तमन्ना हो गई पूरी
  • श्वेता अग्रवाल मां बनने से हैं बेहद खुश

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिता बन गए हैं। आदित्य नारायम की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है। उदित नारायण के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। खासकर आदित्य की बात करें तो उनकी एक दिली तमन्ना पूरी हो गई। बच्चे का जन्म मुंबई के एक नर्सिंग होम में हुआ। आदित्य और श्वेता पहली बार माता- पिता बनने पर बेहद खुश हैं।

बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल झा 24 फरवरी को बेटी को जन्म दिया। आदित्य ने एक इंटरव्यू में बेटी की ख्वाहिश वाली बात कही थी। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, सब मुझसे कहते थे एक बेबी बॉय होने वाला है। मगर मुझे बच्ची की उम्मीद थी। वैसे मेरा मानना है कि बेटियां अपने पिता के सबसे करीब होती हैं। श्वेता और मैं माता- पिता बनने से बहुत खुश हैं। 

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर देखिए क्या लिखा है-

साथ ही इस खुशखबरी को अपने पिता उदित नारायण के साथ शेयर किया। आदित्य ने बताया कि इस खबर को सुनने के बाद पिताजी के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आदित्य के पिता ने पोती को एंजेल कहकर बुलाया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन