Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Alia, Bipasha,Debina के बाद इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Malvika Sitlani Bold Pregnancy Announcement: एक्ट्रेस और यूट्यूबर मालविका सिटलानी (Malvika Sitlani) ने हाल में सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 17, 2022 20:41 IST
Malvika Sitlani instagram- India TV Hindi
Image Source : MALVIKA SITLANI INSTAGRAM Malvika Sitlani

Malvika Sitlani Bold Pregnancy Announcement: इस महीने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं एक और एक्ट्रेस मां बनने वाली है। बता दें एक्ट्रेस और यूट्यूबर मालविका सिटलानी (Malvika Sitlani) ने सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने बिपाशा की तरह बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया हैं। 

कानों पर बाल उगाने के लिए Varun Dhawan करते थे ये जतन, kapil sharma ने उगलवाया सच

बता दें एक्ट्रेस और यूट्यूबर मालविका सिटलानी (Malvika Sitlani) ने आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मेरी प्यारी बिन्दु' (Meri Pyaari Bindu) में काम किया है। मालविका एक फेमस यूट्यूबर भी हैं। इस फोटो में मालविका सिटलानी जमीन पर बैठी हुई हैं। साथ ही वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने दोनों हाथों से बेबी बम्प को पकड़ा हुआ है।

Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

हमने ध्यान कैसे नहीं दिया

इस फोटो को पोस्ट करके मालविका ने कैप्शन में लिखा है- 'हम एक छोटा सा राज रख रहे हैं। बेबी अकीका जल्द आने वाला है।' अकीका (Akika) शब्द दरअसल मालविका और उनके पति अखिल से जुड़ा हुआ है। इस फोटो में फैंस मालविका को बधाई दे रहे हैं। वहीं संध्याशेखर ने कहा क्या! बधाइयाँ हमने ध्यान कैसे नहीं दिया! वहीं एक यूजर ने कहा मालविका आपके लिए बहुत खुश हैं। मैंने हमेशा प्रार्थना की है कि आपको जीवन में सभी खूशी मिले। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह यात्रा आपके लिए सुगम और यादगार हो। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement