Katrina Kaif: बिपाशा के बाद क्या अब कैटरीना देंगी गुड न्यूज? ढीले कपड़ों में देख फैंस के मन में मची खलबली

Katrina Kaif: कैटरीना का लेटेस्ट लुक देखकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। यूजर कैटरीना के इस लुक में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 17, 2022 9:45 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi News
Image Source : KATRINA KAIF Katrina Kaif

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कैटरीना शूटिंग के बाद मुंबई लौटीं, जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। इस दौरान कैटरीना कैफ काफी लूज कपड़ो में दिखीं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कैटरीना कैफ को इस लुक में देख फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। वहीं कैट इस लुक में कूल और स्टाइलिश दिख रही हैं। इस लुक को देखकर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। नेटिजन्स का मानना है कि कैटरीना कैफ अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। वहीं यूजर्स ने कैट के इस वीडियो के सामने आते ही तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। इस वीडियो को मशहूर सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। 

बेबी बंप 

कैटरीना कैफ के इस लुक में फैंस तेजी से कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ये बेबी बंप वहीं एक और यूजर ने लिखा कि सबसे प्यारी मॉम टू बी। फैंस एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बिपाशा बसु

हाल ही में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करके अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम में दो तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह और उनके पति करण सिंह ग्रोवर मैचिंग सफेद शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। बिपाशा ने ओवर साइज शर्ट के बटन खोले हुए हैं और एक तस्वीर में उनके पति बेबी बंप को प्यार से किस करते दिख रहे हैं।

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन