Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शादी के बाद परिणीति का दिखा पूल में स्वैग, हाथों में चूड़ा पहनकर ननद को दिखाईं बोल्ड अदाएं

परिणीति चोपड़ा हाल ही में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी है। 24 सितंबर को उदयपुर में शादी रचाई और उसके बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं शादी के बाद परिणीति चोपड़ा मालदीव में वेकेशन मना रही हैं, जहां से हाल ही में उनकी एक हॅाट तस्वीर सामने आई है है, जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 16, 2023 20:14 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी के बाद दिखा परिणीति का हाॅट अवतार

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले महीने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की है। दोनों अपनी इस नई जर्नी को एन्जॉय कर रहे हैं। शादी के बाद से ही लगातार परिणीति चोपड़ा अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बीते दिनों उन्हें सिंदूर लगाए एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। इसके बाद परिणीति चोपड़ा लैक्मे फैशन वीक में साड़ी पहन रैंप पर वाॅक करने को लेकर खूब सुर्खियों में थीं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा की एक नई तस्वीर सामने आई है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शादी के बाद दिखा परिणीति चोपड़ा का बोल्ड लुक

सामने आई इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा मालदीव में पूल के अंदर बैठे समुंद्र का नजारा लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का अब तक का सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक कलर का क्राप टाॅप पहने परिणीति चोपड़ा काफी हॅाट नजर आ रही हैं। वहीं उनके भीगे बाल ये दिखाने के लिए काफी है कि एक्ट्रेस पूल में स्वीमिंग का मजा ले रही है। साइट पोज देते हुए परिणीति चोपड़ा इस तस्वीर में स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान परिणीति चोपड़ा के लुक में हाथ में सजे चूड़े ने चार-चांद लगा दिया है। हर कोई एक्ट्रेस की तस्वीर पर फिदा होता दिख रहा है। 

ननद के साथ मालदीव में वेकेशन एंजा्ॅय कर रही हैं परिणीति चोपड़ा

बता दें कि कुछ समय पहले ही परिणीति चोपड़ा ने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर कर के इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ वेकेशन पर हैं। हालांकि लेटेस्ट तस्वीर को शेयर कर परिणीति चोपड़ा ने ये रिविल कर दिया है कि वो किसके साथ मालदीव में हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मैं हनीमून पर नहीं हूं, ये तस्वीर मेरी ननद ने क्लिक की हैं।'  परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस अपनी ननद के साथ वेकेशन पर आई हैं। भले ही उनके पति उनके साथ ना आए हो लेकिन वो अपनी ननद के साथ इस वेकेशन का पूरा लुफ्त उठा रही हैं। 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने 'द लीला पैलेस' में की थी शादी

बता दें कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। सोशल मीडिया पर इस भव्य शादी की कई फोटोज और वीडियो देखने को मिली। इसके बाद खुद एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया पर शादी की कई फोटोज शेयर की। इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के कई लोग शामिल हुए थे।

 

 

पति राघव चड्ढा के बिना वेकेशन पर गईं परिणीति चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर बताया- उनके साथ कौन हैं

शादी के 1 साल बाद ऋचा चड्ढ-अली फजल ने फैंस को दिया खास तोहफा, दिखाई अपनी वेडिंग की खूबसूरत झलकियां

एनिवर्सरी के मौके पर करीना कपूर ने यूं लूटाया पति सैफ पर प्यार, ऐसे हुई थी दोनों की आंखें चार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement