Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादी के 1 साल बाद ऋचा चड्ढ-अली फजल ने फैंस को दिया खास तोहफा, दिखाई अपनी वेडिंग की खूबसूरत झलकियां

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बीते साल 2022 में शादी रचाई थी। कपल की शादी प्राइवेट सेरेमनी में की गई थी। वहीं शादी के एक साल बाद कपल ने अपनी वेडिंग का डॉक्यूमेंट्री बनाया है, जिसका टीजर रिलीज हो गया है। देखिए दोनों की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री की पहली झलक।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 16, 2023 18:24 IST
Richa Chadha Ali Fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा और अली की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज

बी-टाउन के फेवरेट कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बीते साल फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद से ही कपल फैंस के पंसदीदा कपल में से एक हैं। वहीं कपल ने शादी के एक साल बाद हाल ही में अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा शेयर किया है जो उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। जैसा कि आप सब जानते है कि  ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही एक्टर्स से प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी में जो पहली फिल्म बनेगी, वो उनकी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री होगी। कपल की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का नाम RiAliTY है,जिसका टीजर ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

ऋचा चड्ढ-अली फजल की शादी के डॉक्यूमेंट्री की पहली झलक आई सामने

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स सेलिब्रेट किए थे जिनके तमाम वीडियोज उनकी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAliTY में दिखाई देने वाले हैं। हालांकि उनकी ये डॉक्यूमेंट्री कब रिलीज होने वाली है इसका अभी एलान नहीं किया गया है। फिलहाल RiAliTY का टीजर जारी हो गया है जिसमें ऋचा और अली की शादी, मेहंदी और हल्दी समेत सभी रस्मों की झलक देखी जा सकती है।

वीडियो में इमोशनल होती दिखीं ऋचा 

टीजर की शुरुआत अली और ऋचा के कार में सोने से होती है। बैकग्राउंड में अली कहते हैं, 'ये थोड़ा फिल्मी साउंड करेगा। एक जमाना हम भी हैं, जहां मोहब्बत की जीत हुई है। इसे टाला नहीं जा सकता है।' इसके बाद वीडियो में दोनों वरमाला डालते हुए दिखाई देते है। इसके बाद दोनों की शादी की शुरु से अंत तक की सारी रस्मों की झलक देखने को मिलती है। इस दौरान अली और ऋचा कभी मस्ती करते हुए नजर आते हैं, तो कभी दोनों परिवार से साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखते है। एक जगह ऋचा रोते हुए भी दिखाई देती हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अली और ऋचा के फैंस के बीच उनकी डॉक्यूमेंट्री  RiAliTY को देखने की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। 

ऐसे शुरू हुई थी ऋचा-अली की लव स्टोरी

बता दें कि ऋचा और अली की लव स्‍टोरी की साल 2012 में फिल्‍म 'फुकरे' के सेट से शुरू हुई थी। पहले दोनों की दोस्‍ती हुई और फिर एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने लगभग पांच साल तक अपने रिलेशनशिप को दुनिया की नजर से छुपाकर रखा और फिर 4 अक्टूबर 2022 को दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया। 

 

पति राघव चड्ढा को छोड़ किसके साथ मालदीव में घूम रहीं हैं परिणीति चोपड़ा? पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

एनिवर्सरी के मौके पर करीना कपूर ने यूं लूटाया पति सैफ पर प्यार, ऐसे हुई थी दोनों की आंखें चार

अक्षय कुमार ने फैंस को दिया स्पेशल ऑफर, इन 4 दिनों में बस 112 रुपये में देख सकते हैं 'मिशन रानीगंज'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement