Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पति राघव चड्ढा के बिना वेकेशन पर गईं परिणीति चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर बताया- उनके साथ कौन हैं

परिणीति चोपड़ा हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी है। 24 सितंबर को उदयपुर में दोनों ने ग्रैंड तरीके से शादी रचाई और उसके बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं शादी के बाद परिणीति चोपड़ा पति राघव चड्ढा को छोड़ मालदीव घूमने निकल पड़ी हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 16, 2023 18:15 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति राघव चड्ढा के बिना ही मालदीव पहुंचीं परिणीति चोपड़ा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले महीने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की है। दोनों अपनी इस नई जर्नी को एन्जॉय कर रहे हैं। शादी के बाद से ही लगातार परिणीति चोपड़ा अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बीते दिनों उन्हें सिंदूर लगाए एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। इसके बाद परिणीति चोपड़ा लैक्मे फैशन वीक में साड़ी पहन रैंप पर वाॅक करने को लेकर खूब सुर्खियों में थीं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इंटरनेट पर छाई हुई है। परिणीति चोपड़ा की ये तस्वीरें उनके वेकेशन की है, जहां वो पति राघव के साथ नहीं बल्कि अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ गई हैं। 

पति के बिना ही वेकेशन पर निकलीं परिणीति चोपड़ा

जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी की शादी के बाद परिणीति चोपड़ा पति के बिना ही वेकेशन पर निकल पड़ी हैं। यूं तो आमतौर पर शादी के बाद नए-नवेले कपल साथ में हनीमून के लिए जाते हैं, लेकिन परिणीति चोपड़ा ने कुछ अलग किया है। परिणीति चोपड़ा ने आज 16 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने अपने फैंस के साथ मालदीव वेकेशन की कुछ झलक दिखाई है। एक तस्वीर में मालदीव की खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस गुलाबी चूड़ा पहने हाथ में कप लिए बीच का सीन दिखाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है कि वह हनीमून पर नहीं, बल्कि अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर हैं। परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है- 'मैं हनीमून पर नहीं, गर्ल्स ट्रिप पर हूं'।

Parineeti chopra

Image Source : INSTAGRAM
कैप्शन में लिखी ये खास बात

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने 'द लीला पैलेस' में की थी शादी

परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग यही कयास लगा रहे है कि हो सकता है कि राघव चड्ढा अपने काम में बिजी होंगे, ऐसे में एक्ट्रेस उनके बिना ही वेकेशन पर आ गई हैं। बता दें कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। सोशल मीडिया पर इस भव्य शादी की कई फोटोज और वीडियो देखने को मिली। इसके बाद खुद एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया पर शादी की कई फोटोज शेयर की। इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के कई लोग शामिल हुए थे।

 

एनिवर्सरी के मौके पर करीना कपूर ने यूं लूटाया पति सैफ पर प्यार, ऐसे हुई थी दोनों की आंखें चार

अक्षय कुमार ने फैंस को दिया स्पेशल ऑफर, इन 4 दिनों में बस 112 रुपये में देख सकते हैं 'मिशन रानीगंज'

Kuch Kuch Hota Hai के 25 साल पूरे होने पर काजोल फिर बनी 'अंजलि', दिखाई पुरानी वाली अदा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement