Friday, May 03, 2024
Advertisement

राहा कपूर के बाद अब इस स्टार किड की नीली आंखों की हो रही चर्चा, लुक में भी किसी हीरो से कम नहीं

बॉलीवुड के स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। ऐसे में हाल में ही अक्षय कुमार के बेटे आरव की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आरव की आंखों पर फैंस फिदा होते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 13, 2024 15:57 IST
Aarav Bhatia- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानिए कौन हैं है नीली आंखों वाला स्टार किड

बॉलीवुड के स्टार किड्स का अलग ही जलवा है। सोशल मीडिया से लेकर बी-टाउन की पार्टीज तक इन स्टार किड्स का जलवा रहता है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर के कई स्टार किड्स बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं। कई बड़े बैनर तले लॉन्च कर दिए गए हैं तो वहीं कुछ लाइमलाइट से दूर रहते हैं। इन्हीं में से एक स्टार किड हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव। आरव इतना ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते हैं। हालांकि कई बार वो सोशल मीडिया पर जरूर दिख जाते हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें फैंस उनकी आंखों पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं।इस तस्वीर को देख आप भी कहेंगे की आरव को जरुर फिल्म में बतौर हीरो अपना करियर बनाना चाहिए, आखिर वो हैं ही इतने हैंडसम।

आरव की इस तस्वीर ने खींचा लोगों का ध्यान

वैसे तो जबसे आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी राहा की झलक दिखाई है, हर तरफ राहा की क्यूटनेस की ही चर्चा सुनने को मिल रही हैं। वहीं सबसे ज्यादा लोग राहा की आंखों की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका तहलका मचा दिया है। 

आरव की आंखों पर फैंस हुए फिदा

सामने आए इस तस्वीर में फैंस आरव की नीली आंखें और उनकी क्यूट स्माइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस तस्वीर में आरव के साथ एक लड़की भी नजर आ रही हैं, जिसके देख अब लोग ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर उनके साथ ये लड़की कौन है।तो बता दें कि आरव भाटिया के साथ इस तस्वीर में नजर आ रही लड़की उनकी कजिन बहन नाओमिका है। वो ट्विंकल की बहन रिंकी खन्ना की बेटी हैं। नाओमिका 18 साल की हैं, जबकि आरव 20 साल के हैं। जहां इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक तरफ हर कोई आरव की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है, तो वहीं कुछ फैंस नाओमिका की भी खूबसूरती पर फिदा होते हुए दिख रहे हैं। दोनों भाई बहन की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ फैंस आरव को देख उन्हें हाॅलीवुड फिल्में करने तक की सलाह दे रहे हैं। 

आरव को एक्टिंग में नहीं है कोई दिलचस्पी

बता दें कि फिलहाल में आरव का फिल्मों में कदम रखने का कोई प्लान नहीं है। आरव अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। आरव को अपनी मां की तरह ही पेंटिंग करने का शौक है। अक्षय कुमार ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया भी है कि वो आरव को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। वो अपने बेटे को उसकी इच्छा के अनुरूप ही आगे बढ़ाना चाहते हैं।  

ये भी पढ़ें:

नहीं रहीं मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे, जीते थे 3 पद्म पुरस्कार

AR Rahman की कार रोक लड़की सुनाने लगी 'मां तुझे सलाम', सिंगर ने शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement