Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

राम चरण और एनटीआर जूनियर के बाद अब महेश बाबू के साथ पर्दे पर जादू करने को तैयार एस एस राजामौली

बाहुबली और आरआरआर के निर्देशक एस एस राजामौली अब महेश बाबू के साथ फिल्म बनाने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2022 20:33 IST
एस एस राजामौली- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/S S RAJAMAULI एस एस राजामौली

Highlights

  • एस एस राजामौली इन दिनों ब्रेक पर हैं
  • राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं

टॉलीवुड हिटमेकर एस.एस. राजामौली इन दिनों अपने सबसे चर्चित प्रोजेक्ट 'आरआरआर' की सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं। अपनी अगली बड़ी परयिोजना के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करते हुए, राजामौली ने महेश बाबू के साथ एक बड़ी फिल्म का संकेत दिया हैं, जिसकी घोषणा अभी बाकी है।

राजामौली ने खुलासा किया कि महामारी के कारण, मेरे पास 'आरआरआर' के लिए बहुत सी चीजें थीं। कई स्थगन और अनिश्चितता के साथ, मुझे अकेले 'आरआरआर' पर ध्यान केंद्रित करना पड़ा। इस बीच, मैं कहानी पर काम करने की कोशिश कर रहा था।

राजामौली के अनुसार, कहानी को पूरी तरह से लिखने में उन्हें आमतौर पर लगभग छह से सात महीने लगते हैं, जब वह अगला कदम तय करते हैं। राजामौली ने कहा, "शूटिंग के लिए तैयार प्री-विजुअलाइजेशन और प्री-प्रोडक्शन में आने में लगभग आठ महीने लगते हैं। इसलिए, यह इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगा"

अभी के लिए, राजामौली के लिए एक छोटी छुट्टी पर है, क्योंकि वह आराम करना चाहते हैं और अवकाश में शानदार सफलता का आनंद लेना चाहते हैं। दूसरी ओर, महेश बाबू 'बाहुबली' के निर्देशक के तहत अभिनय करने से पहले, इस बीच अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement