Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

शाहरुख के बाद अब 'बाहुबली' स्टार की मां बनीं दीपिका? 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर देख फैंस ने सुलझाई पहेली

दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े पर्दे पर मां का रोल निभाने जा रही हैं। हाल में ही 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस बार 'कल्कि' को जन्म देंगी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 11, 2024 19:32 IST
Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही ऑडियंस, इंडस्ट्री, क्रिटिक्स और फैंस में एक्साइटमेंट भर गया है। अपनी वर्सेटाइल परफॉर्मेंस और दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस मच अवेटेड फिल्म में अपनी नई भूमिका से सभी को फिर से चौंका दिया है। एक बार फिर एक्ट्रेस फिल्म में मां बनी नजर आएंगी। उन्होंने अपनी मातृत्व की कोमलता को खूबसूरत तरीके से पेश किया है। दीपिका जब भी स्क्रीन पर नजर आ रही हैं, वो डायलॉग डिलीवरी से लोगों को प्रभावित कर रही हैं। उनके इस अवतार को देखने के बाद एक नई चर्चा शुरू हो गई है। एक्ट्रेस अब तीसरी बार पर्दे पर मां का रोल निभा रही है। इस बार भी उन्होंने कई स्टीरियोटाइप को दरकिनार किया है। 

मां के रोल में फिट हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका के नए पोस्टर के रिलीज के बाद मेकर्स ने एक शानदार ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर न सिर्फ सभी को समय में अपने साथ पीछे ले जाता है बल्कि दीपिका के बदलते लुक से भी सभी को चौंका देता है। एक डायस्टोपियन शहर में सेट, दीपिका का किरदार भूरे रंग की कॉस्ट्यूम पहने हुए है। उनका अभिनय दिलों को छूता है, प्रशंसक कहते हैं, 'रानी मां बन रही है।' ट्रेलर में दीपिका मां की भावनाओं में जान फूंकते हुई नजर आ रही हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि वो जिस बच्चे को जन्म देंगी वो एक नए युग का आगाज करेगा और बुराइयों को खत्म करेगा। छोटे हेयरस्टाइल और कम से कम मेकअप में दीपिका ट्रेलर में एकदम रीयल और पावरफुल एनर्जी दिखाती नजर आ रही हैं।  यह उनके हमेशा की तरह नजर आने वाले ग्लैमरस लुक से हटके है।

दीपिका बनेंगी प्रभास की मां?

'कल्कि 2898 AD' में दीपिका एक दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं, जहां उनका किरदार उथल-उथल के बीच  शांति लाता है। फिल्म में वो कल्कि को जन्म देंगी। अब सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि क्या ये क्लिक ही प्रभास है और क्या इस बार दीपिका पादुकोण प्रभास की मां बनेंगी। लोगों ने ट्रेलर में दिखाई गई पहले या कहें कि गुत्थी को खुद सुलझा लिया है। दीपिका पादुकोण को देखने वाले लोगों का कहना है कि भैरव ही कल्कि है। यानी फिल्म में दो टाइमजोन की कहानी देखने को मिल रही है। याद दिला दें, इससे पहले दीपिका 'जवान' और 'बाजीराव मस्तानी' में भी मां बनी थीं। 'जवान' में एक्ट्रेस ने अपने से उम्र में बड़े एक्टर शाहरुख खान की मां का रोल निभाया और अब वो प्रभास की मां बनेंगी, इसका अंदाजा लोग लगा रहे हैं। वैसे फिल्म में क्या होने वाला है ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा। बता दें, इसके अलावा एक्ट्रेस ब्रम्हास्त्र 2 में भी मां का रोल निभाएंगी। वो फिल्म में रणबीर कपूर की मां बनने वाली हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement