Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan का पार्टी वीडियो वायरल, ग्रीस के क्लब में दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर

अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन अक्सर हेडलाइन में बनी रहती हैं, नीसा अक्सर दोस्तों के साथ घूमने की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं।

Updated on: July 26, 2022 18:39 IST
Nysa Devgan- India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE Nysa Devgan

Highlights

  • अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं नीसा देवगन
  • नीसा का एक भाई भी है जिसका नाम युग देवगन है
  • नीसा स्विटजरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं

सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक नीसा देवगन अक्सर अपनी पार्टी की तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियों में रहती है, नीसा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, न जाने कितने फैन पेज नीसा देवगन के नाम से चल रहे हैं। नीसा, अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ग्रीस में पार्टी करती नजर आ रही हैं। नीसा डांस भी कर रही हैं, फैंस को उनका ड्रेस खूब पसंद आ रहा है। डांस करते हुए नीसा बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं। हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी थे जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे, कईयों ने तो उन्हें बाप के पैसे पर ऐश करने वाला बता दिया। तो वहीं कई लोगों ने उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देने की नसीहत भी दे डाली।

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग, इस बार भी लेंगे सरोगेसी का सहारा?

स्टारकिड्स कुछ भी करें लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं, लोग भूल जाते हैं कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है और वो जो मर्जी कर सकते हैं। नीसा अक्सर घूमने फिरने की तस्वीरें अपने पेज पर शेयर करती हैं, हाल ही में वो स्पेन में थीं जहां वो अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ रही थीं। 

Koffee With Karan Season 7: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे देंगे पर्सनल सवालों के जवाब, चौंकाने वाला प्रोमो हुआ आउट

हाल ही में वायरल हुई कुछ अन्य तस्वीरों में, नीसा बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और उनके दोस्तों के साथ लंदन में घूमती नजर आईं। इन तस्वीरों में अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल और उनके कुछ और दोस्त थे। ये सारे लंदन में पार्टी कर रहे थे। आपको बता दें, नीसा स्विट्जरलैंड में ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, न्यूड तस्वीरों से भावनाएं आहत करने का आरोप

खबरें हैं कि नीसा पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में जब उनके पापा अजय देवगन से पूछा गया तो उन्होंने कहा था "मेरी बेटी को भूल जाइए... मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है या नहीं क्योंकि इस समय तक उसने दिलचस्पी नहीं दिखाई है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है। पता नहीं। वह विदेश में है, अभी पढ़ रही है।"

Nysa Devgan

Image Source : PTI
Nysa Devgan

सलमान खान ने निभाई सुदीप किच्चा संग दोस्ती, धमकी के बावजूद सिक्योरिटी संग 'विक्रांत रोणा' के इवेंट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement