Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rudra trailer Out : अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्रा’का ट्रेलर हुआ रिलीज

अजय देवगन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई क्राइम ड्रामा सीरीज 'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस' में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2022 14:50 IST
Rudra trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @AJAYDEVGN Rudra trailer

Highlights

  • अजय देवगन के साथ ईशा देओल और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी।
  • 'रुद्रा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जब से कोरोना महामारी ने दस्तक दिया है तबसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का क्रेज लोगों में बढ़ गया है। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं। सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी, सुष्मिता सेन और रवीना टंडन के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन डिजिटल स्पेस पर डेब्यू कर रहे हैं। अभिनेता जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई क्राइम ड्रामा सीरीज 'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस' में नजर आने वाले हैं। जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। एक्टर ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दीं। 

अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वो इस सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में हैं। खास बात ये है कि इसमें अचानक ही अभिनेता के किरदार में बदलाव आ जाते हैं जिसमें अजय एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बन जाएंगे। इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है। जबकी उनकी यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक है।

ट्रेलर को फैंस धमाकेदार बता रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक दर्शक ने लिखा - 'सीरीज बवाल होगी।' एक अन्य फैन ने लिखा - अजय देवगन का लुक किलर है। जबकि किसी ने कहा अजय देवगन सुपरहिट है।

इस सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें, 'रुद्रा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म भुज भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा अभिनेता गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगे।

Dance with me song Out: सलमान खान संग ठुमकता दिखा परिवार और पूरी इंडस्ट्री

ऋतिक रोशन ने थामा किस लड़की का हाथ? वीडियो देख फैंस पूछ रहे सवाल

उर्फी जावेद ने अपने फैंस को दिखाई प्री-वेडिंग शूट की तस्वीर, ठंड से कंपकंपाते इस सिंगर की शर्ट पकड़े आईं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement