Saturday, May 11, 2024
Advertisement

उर्फी जावेद ने अपने फैंस को दिखाई प्री-वेडिंग शूट की तस्वीर, ठंड से कंपकंपाते इस सिंगर की शर्ट पकड़े आईं नजर

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उर्फी सिंगर कुंवर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 31, 2022 16:59 IST
Urfi Javed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ URRFII Urfi Javed

Highlights

  • उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है।
  • इस फोटो में उर्फी के आस पास बर्फ नजर आ रही है।

'बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुई हैं। उर्फी अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं उनका हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है। फैंस उनके फैसन सेंस को खुब पसंद भी करते हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे उनके चाहने वालों का दिल टूटने वाला है। दरअसल, ऐसी खबरें उड़ रही है कि उर्फी शादी करने वाली हैं। इस बीच उनकी प्री-वेडिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

श्रुति हासन के बर्थडे पर प्रभास ने 'सालार' का पोस्टर किया शेयर, अभिनेत्री को कहा- एनर्जी बॉल

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उर्फी सिंगर कुंवर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, उन्होंने लिखा है कि - 'प्री-वेडिंग शूट।' अब इस फोटो से उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या उर्फी शादी करने जा रही हैं? हालांकि, उन्होंने कैप्शन के साथ लॉफिंग इमोजी भी बनाई है जिससे ऐसा लग रहा है कि उर्फी नें मजाकिया अंदाज में ये पोस्ट शेयर किया है।

इससे पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सिंगर कुंवर के साथ नजर आईं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में शूट कर रही हैं। इस वीडियो में ठंड से उर्फी की हालत खराब हैं। वह कांपती हुई सिंगर की शर्ट पकड़कर उनके साथ 'तू जाने ना' गाना गा रही हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी के आस पास बर्फ नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में पहनी हुई हैं। वहीं सिंगर कुंवर ने ब्लैक पैंट के साथ चेक वाली शर्ट पहनी है। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement