Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने थामा किस लड़की का हाथ? वीडियो देख फैंस पूछ रहे सवाल

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'वॉर' मूवी में नजर आए थे।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 31, 2022 16:59 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Hrithik Roshan

Highlights

  • इस वीडियो में ऋतिक रोशन किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।
  • एक्टर 'फाइटर' फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। कई बार उन्हें पैपराजी भी स्पॉट करते रहते हैं जिनको देखकर उनके फैंस खुश हो जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ऋतिक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तो खुश हुए लेकिन लेकिन वो खुश होने से ज्यादा हैरान हैं। दरअसल, इस वीडियो में ऋतिक एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर उसके साथ अपनी कार में बैठकर चले भी गए। अब उनका यह वीडियो देखने के बाद फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋतिक रोशन किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस देखकर हैरान तब हुए जब एक्टर एक लड़की का हाथ थामे अपनी कार की ओर आते हैं और उसे कार में बैठाकर चले जाते हैं।

एक तरफ फैंस ऋतिक रोशन को पब्लिक प्लेस पर देखकर बहुत खुश हुएं। उनका लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस दौरान एक्टर वाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जैकेट पहने नजर आए और उन्होंने अपने बालों को पीछे बांधा हुआ था। दूसरी तरफ फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? लोग कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए पुछा - क्या ये ऋतिक की गर्लफ्रेंड है? 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'वॉर' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो 'फाइटर' फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक है। 

उर्फी जावेद ने अपने फैंस को दिखाई प्री-वेडिंग शूट की तस्वीर, ठंड से कंपकंपाते इस सिंगर की शर्ट पकड़े आईं नजर

श्रुति हासन के बर्थडे पर प्रभास ने 'सालार' का पोस्टर किया शेयर, अभिनेत्री को कहा- एनर्जी बॉल

शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement