Drishyam 2 Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है अजय देवगन की 'दृश्यम 2', 100 करोड़ क्लब के पहुंची करीब

'Drishyam 2' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बार फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना की एक पुलिस वाले के किरदार में एंट्री हुई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 24, 2022 10:35 IST
drishyam 2 collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'Drishyam 2' कमाई के मामले में बॉलीवुड पर लगा ग्रहण खत्म कर रही है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित 'दृश्यम 2' रिलीज के 6 दिन बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।  फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं अब छठवें दिन बुधवार को फिल्म ने 9 से 10 करोड़ के बीच की कमाई की है। (आंकड़े शुरुआती है, इनमें फेरबदल संभव है)

'दृश्यम' के 7 साल बाद आई 'Drishyam 2' से एक बार फिर विजय सलगांवकर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो गए हैं। फिल्म ने अब तक 95 से 96 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिससे कहा जा सकता है कि फिल्म 7 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- अफवाह न फैलाएं

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दृश्यम 2' ने रिलीज के पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन और भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन काफी अच्छा हुआ और इसने करीब 26.75 करोड़ रुपये जुटाए। चौथे दिन फिल्म ने 11.75 करोड़ अपने नाम किए तो वहीं पांचवे दिन 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी उम्मीद है।

'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक है। मलयालम भाषा में रिलीज हुई फिल्म में एक्टर मोहनलाल ने मुख्य किरदार निभाया था। अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'भोला' का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म की टीजर में अजय देवगन का दमदार किरदार नजर आ रहा है। फिल्म की कहानी ड्रग्स माफिया और एक पिता-पुत्री की जोड़ी के इर्द-गिर्द है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा अजय देवगन 'रेड 2' और 'चाणक्य' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Birthday Special: Salim Khan की जिंदगी भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से नहीं है कम, अधूरा रह गया सलमान खान के पिता का ये सपना

Anjali Arora: MMS Leak के बाद अंजलि अरोड़ा फिर हुई ट्रोल! सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन