Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anjali Arora: MMS Leak के बाद अंजलि अरोड़ा फिर हुई ट्रोल! सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर

Anjali Arora: टीवी के रियलिटी शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। अंजलि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वजह से अंजलि काफी ट्रोल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 24, 2022 7:02 IST
Anjali Arora- India TV Hindi
Image Source : ANJIMAXUOFFICIALLY Anjali Arora

Anjali Arora: आज के समय में सोशल मीडिया का जितना बोलबाला है, उस हिसाब से कुछ वायरल हो जाए तो लोग फेमस हो जाते हैं। इसी तरह की पॉपुलैरिटी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नाम की हसीना को भी मिली हुई है। अगर आप अंजलि को नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने 'कच्चा बादाम' (Kachha Badam) में जो लड़की थी, वही अंजलि अरोड़ा है। टीवी के रियलिटी शो लॉकअप (Lockup) में भी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) में भी आ चुका है और अब, अंजलि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वो देर रात को बीच सड़क पर डांस करते नजर आ रही है। 

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से ट्रोल हो रही हैं। कुछ ट्रोल्स उन्हें उनके वायरल हुए पुराने एमएमएस को लेकर टारगेट कर रहे हैं। इस वीडियो में अंजलि देर रात को बीच सड़क पर, डांस कर रही हैं। अंजलि इस वीडियो में ट्रैक सूट पहने हुए हैं और सुनसान सड़क पर बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद अंजलि ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा इस वक्त के सबसे ट्रेंडिंग गाने 'भीगा-भीगा है समां' गाने पर डांस कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

इस तरह से मिली थी Kartik Aaryan को उनकी पहली फिल्म, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda ने कर ली शादी? सच जानकर रह जाएंगे आप हैरान

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने Covid रिसर्च पर की खुलकर बात, कहा - 'हमारी इस जीत को बदनाम..'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement