Saturday, July 27, 2024
Advertisement

खून से लथपथ बाइक चलाते नजर आए अक्षय कुमार और अरशद वारसी, 'जॉली एलएलबी 3' की दी शूटिंग अपडेट

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें अरशद वारसी के साथ बाइक चलाते देखा जा सकता है। दोनों खून से लथपथ बिना हेलमेट लगाए खड़े होकर बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं खिलाड़ी कुमार ने 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को लेकर भी अपडेट दी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 19, 2024 7:54 IST
Akshay Kumar and Arshad Warsi riding bike- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और अरशद वारसी

अक्षय कुमार और अरशद वारसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है और भी मजेदार और धमाकेदार होने वाली है। इस बीच अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को लेकर एक नई अपडेट शेयर की है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप खून से लथपथ अक्षय कुमार और अरशद वारसी को बाइक चलते हुए देख सकते हैं। ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अपडेट

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की 'जॉली एलएलबी 3' पिछले दिनों कानूनी पचड़े में फंस गई थी। फिल्म पर वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया गया था। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट शेयर की है। पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बताया कि राजस्थान शेड्यूल शूटिंग खत्म हो चुकी है। इन सब के बीच अब इसकी स्टार कास्ट चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और अरशद वारसी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपको विश्वास नहीं होगी कि अपनी कॉमेडी से दिल जीतने वाले अरशद भी कुछ ऐसा कर सकते हैं।

खून से लथपथ दिखे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अरशद वारसी भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों खड़े होकर बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों खून से लथपथ भी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो शूटिंग खत्म होने के दौरान का है। बता दें कि 'जॉली एलएलबी 3' के राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दोनों जॉली का राजस्थान में अच्छा समय बीता है।'

जॉली एलएलबी 3 की कास्ट

अक्षय कुमार और अरशद वारसी के अलावा 'जॉली एलएलबी 3' में सौरभ शुक्ला और हुमा कुरैशी भी दिखाई देंगे। 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसका दूसरा पार्ट साल 2017 में रिलीज हुआ था। वहीं अभी तक इसके तीसरे भाग की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement