Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

फिल्म 'सेल्फी' का 'कुड़ी चमकीली' गाना हुआ रिलीज, हनी सिंह के गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

अक्षय कुमार, डायना पेंटी और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'सेल्फी' 'कुड़ी चमकीली' गाना हुआ रिलीज, हनी सिंह की जोरदार वापसी ने किया धमका। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 19, 2023 15:06 IST
selfiee kudi chamkeeli song out- India TV Hindi
Image Source : SELFIEE Selfiee

हनी सिंह ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए गानों की संख्या कम कर दी है। 2023 में उनका पहला हिंदी फिल्म गीत अक्षय कुमार और डायना पेंटी अभिनीत फिल्म 'सेल्फी' के लिए गाया है। गायक-संगीतकार हनी सिंह ने 'कुड़ी चमकीली' (Kudi Chamkeeli) के लिए गीत भी लिखा है। वीडियो में अक्षय और डायना को एक साथ डांस नंबर पर नाचते हुए दिखाया जा सकता है। गाने के वीडियो के नीचे एक नोट भी है कि यह केवल प्रचार उद्देश्यों का हिस्सा है और 'फिल्म का हिस्सा नहीं बनेगा'। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सेल्फी' का प्रमोशनल सॉन्ग यो यो हनी सिंह द्वारा बनाए गया है। इस सॉन्ग वीडियो में डांस नंबर से डायना पेंटी को बहुत प्यार मिल रहा है। 

'कुड़ी चमकीली' में डायना के एक मॉल के प्रांगण में पहुंचने के साथ शुरू होती है जहां वह अक्षय से मिलती है। अभिनेता गीत के साथ उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं और वह अपने दोस्तों के साथ घूमती है। हनी सिंह भी वीडियो में दिखाई देते हैं और डायना से बात करने की कोशिश करते हैं, गाने में अक्षय का स्वैग देखने लायक है।

'कुड़ी चमकीली' में अक्षय और डायना दोनों ही रंग-बिरंगे कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वास्तव में, डायना पेंटी वीडियो में डांस ट्रैक के लिए सचमुच अपने पहनावे के साथ चमक रही हैं। गाने के वीडियो का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि प्रिंस गुप्ता ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

प्रशंसकों ने यूट्यूब चैनल के कमेंट सेक्शन में हनी सिंह की वापसी की सराहना की। एक फैन ने शेयर किया, "हमारे दिग्गज को फिर से पटरी पर लौटते हुए देखने से बेहतर कुछ नहीं है 2023 हनी सिंह का साल है।" कहा जा रहा है कि गायक-संगीतकार हनी सिंह इस साल के अंत में सलमान खान अभिनीत की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' पर एक गाना गाएंगे।

फिल्म 'सेल्फी' में इमरान हाशमी और नुसरत भरुचा भी हैं। मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' (2019) के हिंदी रीमेक का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' में मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अक्षय फिल्म के निर्माता भी हैं। सेल्फी का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा किया गया है। ऋषभ शर्मा द्वारा लिखित यह हिंदी फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Mayilsamy Death: कॉमेडियन मयिलसामी का 57 साल की उम्र में निधन, सेलेब्स ने जताया शोक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि अपने असली पिता के संग रहने की करेगी जिद, सई-पाखी में होगी बहस

Anupamaa: अनुपमा ने बा की लगाई क्लास, माया के उंगलियों पर नाचेगा अनुज!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement