Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि अपने असली पिता के संग रहने की करेगी जिद, सई-पाखी में होगी बहस

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' सई-पाखी को दिखाएगी सच का आईना। पाखी को सुनाएंगी खरी खोटी। पाखी भी सई पर आरोप लगाती नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 19, 2023 13:41 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 february 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

 

श्रुति, विराट के बारे में चिंतित हो जाती है और उसे फोन करती है। विराट उसे सदानंद की योजना के बारे में चेतावनी देती है और बताती है कि वह उसे वापस चाहता है।

सई को बचाने में लगा विराट-

विराट ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। वह वादा करता है कि वह सदानंद को उनकी अनुमति के बिना उन्हें दूर नहीं जाने देगा। वह उसे परिणामों के बारे में चेतावनी देती है और उसे सदानंद के बारे में जागरूक होने के लिए कहती है। वह घोषणा करती है कि वह सई को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है और सदानंद के शिविर के पते के बारे में पूछने पर श्रुति की कॉल काट देता है।

विराट-सदानंद की बातचीत-
इधर श्रुति, विराट की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती है और कहती है कि वह उसकी वजह से उसे कुछ नहीं होने दे सकती। इस बीच सई बड़बड़ाती रहती है कि विराट ने अपना वादा पूरा करने के लिए सब कुछ किया है और उन्हें नहीं बताया क्योंकि वह उन्हें बचाना चाहता था। वह सदानंद को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह उस पर भड़क जाता है।

सदानंद के आदमी की विराट पर नजर-
सदानंद के आदमी विराट के ठिकाने पर नजर रखते हैं और सदानंद को विराट के आने की सूचना देते हैं, लेकिन श्रुति के बिना। अपनी पत्नी और बेटे को वापस पाने की ठान लेता है। वह दर्द देने के लिए विराट के सामने सई को मारने का भी फैसला करता है। उस समय विराट वहां पहुंचता है और सदानंद से भिड़ जाता है, जबकि सई उसे देखकर खुश हो जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है।

सदानंद, विराट को दर्द देता है-
सई यह कहते हुए रोती है कि कोई भी उसे विराट के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं दे रहा है। इस बीच, सदानंद से सई को छोड़ने और उससे अपना बदला लेने का आग्रह करता है। सदानंद ने घोषणा की कि वह विराट को वही दर्द महसूस कराएंगे जो उन्होंने झेला है। वहीं, विराट फिर से अपने दोस्त को यह बताने की कोशिश करता है कि उसने सब कुछ सिर्फ अपने वादे के कारण किया है।

विराट को पड़ी मार-
विराट सदानंद को याद दिलाता है कि कैसे उसने श्रुति और साह की रक्षा करने का वादा किया था पर वो लोगों उसे विराट को पीटना शुरू कर देते हैं। सई चौंक जाता है और उन्हें रुकने के लिए कहती है। सदानंद और उसके आदमी विराट को बुरी तरह पीटते हैं और श्रुति को वापस पाने का फैसला करते हैं। वह पूछता है कि विराट को कैसा लगेगा कि उसका कोई आदमी सई के लिए प्यार विकसित करेगा और उसके साथ भाग जाएगा? वे उसे पीटना जारी रखते हैं, जबकि सई उसकी मदद नहीं कर पाती है।

विराट  ने बताई सच्चाई-
विराट बुरी तरह से घायल हो जाता है, लेकिन फिर भी सदानंद को बातें समझाने की कोशिश करता है। वह अपने दोस्त को श्रुति और उसके बच्चे की रक्षा करने के अपने वादे के बारे में याद दिलाता है। विराट पूछता है कि कैसे वह श्रुति को अस्पताल ले जाने में कामयाब रहा और उसका इलाज करने के लिए उसे भर्ती करने के लिए उसे अपना खिताब दिया। उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टाफ ने खुद ही उन्हें अपना बेटा समझकर सहस के नाम पर अपना टाइटल लगा लिया है। वह यह भी कहता है कि उसने अपने परिवार या सई को अपनी योजना के बारे में सूचित क्यों नहीं किया क्योंकि वह एक आतंकवादी को बचाने के मामले में शामिल नहीं होना चाहता।

सई खुद को दोषी महसूस करती है- 
विराट का कहना है कि वह कभी भी अपने परिवार को परेशानी में नहीं डालना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने सच्चाई को उनसे दूर रखा है। सई भावुक हो जाता है और उस पर शक करने के लिए दोषी महसूस करता है। वह उससे माफी मांगती है। जबकि, सई सदानंद से विराट को छोड़ने का आग्रह करती है। इस बीच, विराट सदानंद से सई को मुक्त करने के लिए कहता है क्योंकि उसने कुछ नहीं किया है।

विराट-सई को रोकने की कोशिश करता है-
सदानंद, विराट को समझने का काम करता है और उसे छोड़ देता है। वह श्रुति को भी मुक्त करता है और उसे मुक्त करता है। वह उत्तेजित हो जाती है और उसकी ओर दौड़ने लगती है, जबकि सदानंद उसे विराट की ओर जाता देखकर मुस्कुराता है। तभी विराट जमीन पर बारूदी सुरंगों को देखता है और चौंक जाता है। वह सई को रुकने के लिए चिल्लाता है और उसे खानों के बारे में बताता है।

प्रीकैप: - विराट, सईंको उसके स्थान पर रहने के लिए कहता है और बताता है कि वह उसकी ओर आएगा। वह अपने बयान से इनकार करती है और उसे आश्वासन देती है कि वह ठीक हो जाएगी। वह खुद उसके पास आने और उससे पूछने की जिद करती है कि बारूदी सुरंग कैसी दिखती है? विराट, सई को डांटता है और उसे बचाने की ठान लेता है। इस बीच, सदानंद उनकी बातचीत से चिढ़ जाता है और सई के पास बारूदी सुरंग की ओर फेंकने वाला एक पत्थर उठा लेता है। विराट और श्रुति उसे रुकने की चेतावनी देते हैं, लेकिन पत्थर बारूदी सुरंग विस्फोट कर देता है। विराट चौंक जाता है और सई के नाम के लिए चिल्लाता है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा ने बा की लगाई क्लास, माया के उंगलियों पर नाचेगा अनुज!

Lock upp: बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट 'सीजन 2' में आ सकते हैं नजर! सलमान खान के बाद कंगना की नाक में करेंगे दम

Shehzada Box Office collection Day 2: महाशिवरात्रि पर नहीं दिखा पाई खास कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement