Friday, April 19, 2024
Advertisement

'रक्षा बंधन' की टीम ने दुबई में किया धमाल, अक्षय कुमार ने फैंस के संग की मस्ती

Akshay Kumar in Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को लेकर बज बना हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 03, 2022 6:17 IST
Raksha Bandhan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Raksha Bandhan

Highlights

  • दुबई में अक्षय कुमार की मस्ती
  • फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज

Akshay Kumar in Raksha Bandhan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर आनंद एल राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) रिलीज के लिए तैयार है। इन दिनों फिल्म निर्माता आनंद एल राय और सुपरस्टार अक्षय कुमार दुनिया भर में फिल्म के लिए बज बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये पूरी टीम इन दिनों जी जान से प्रमोशन में जुटी हुई है। इसलिए अब आनंद एल राय, अक्षय कुमार और बाकी एक्टर 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे हैं। 

बॉलीवुड के रंग में दुबई 

बीती रात दुबई के नजारों में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म के सीन भी शामिल थे। क्योंकि अक्षय कुमार और आनंद एल रॉय ने फिल्म 'रक्षाबंधन' की पूरी टीम के साथ दुबई में खूब मस्ती की और अपने फैंस को सरप्राइज किया। देखिए ये वीडियो...

महामारी के बाद पहली बार ग्रैंड प्रमोशन 

दिलचस्प बात यह है कि महामारी के बाद पहली बार दुबई में इतने बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रोमोशन हुआ है। इंटरव्यू से लेकर मॉल सिटी सेंटर डिएरा मॉल में प्रमोशन करना हो या इतने ज्यादा क्राउड को कनेक्ट करना इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को एक बड़े पैमाने पर  इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में दिखाया गया, फिल्म के कास्ट ने लोगों और मीडिया के साथ खूब बातचीत की।

Farmani Naaz ने 'हर हर शंभू' भजन पर विवादों के बाद उलेमाओं को लगाई फटकार, आपबीती सुनाकर दिया मुहतोड़ जवाब

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है। हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों की आवाज में रिलीज हुए गाने काफी चर्चा में हैं। 'रक्षा बंधन' का म्यूजिक हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

Karan Kundrra को भरी पार्टी में किस कर रही थीं Tejasswi Prakash, दोस्त ने चोरी से बनाया VIDEO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement