Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'OMG 2' देखने वालों को मिलेगा 'Gadar' वाला सरप्राइज, अक्षय कुमार ने सनी देओल को ऐसे दिया सम्मान

Gadar 2 Vs OMG 2: सिनेमाघरों में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' दोनों एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' में सनी देओल के फैंस के लिए खास सरप्राइज छिपा है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Ritu Tripathi Published on: August 10, 2023 23:15 IST
Gadar 2 Vs OMG 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gadar 2 Vs OMG 2

Akshay Kumar honored Sunny Deol: इंतजार खत्म हुआ! 11 अगस्त शुक्रवार की सुबह बॉलीवुड लवर्स के लिए काफी खास है क्योंकि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' और अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' दोनों ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। सब लोग दोनों सुपरस्टार्स के आपस में टकराव की बातें कर रहे हैं,  सोशल मीडिया पर #Gadar2VsOMG2 ट्रेंड कर रहा है। लेकिन हम आपको आज फिल्म देखने से पहले ही एक बड़ा राज बताने जा रहे हैं। जो भी अक्षय कुमार की फिल्म देखने सिनेमा हॉल जाएगा उसे सनी देओल की 'गदर' जरूर याद आने वाली है। जानिए क्या है वजह...

अक्षय कुमार ने दिया 'गदर' को ट्रिब्यूट 

दरअसल, OMG 2 में अक्षय कुमार ने ऐसा काम कर दिया है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। जहां एक ही दिन फिल्म रिलीज होने पर बॉलीवुड में स्टार्स दुश्मन बन जाते हैं वहीं अक्षय कुमार ने इस बात को झूठा साबित कर दिया है, क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने खास अंदाज में सनी देओल और उनकी फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' को ट्रिब्यूट दिया है।  

अक्षय ने गाए 'गदर: एक प्रेम कथा' के गाने 

अक्षय कुमार ने फिल्म के दौरान सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के एक नहीं बल्कि 2 गाने गाए हैं। एक सीन के दौरान वह गाते नजर आते हैं, 'मैं निकला गड्डी लेके' तो वहीं कुछ देर बाद वह इसी फिल्म का दूसरा गाना 'उड़ जा काले कांवा' गाते हुए नजर आते हैं। यह सीन दिल को छू लेते हैं साथ ही यह मैसेज भी देते हैं कि भले ही फिल्म रिलीज के मामले में दोनों स्टार्स टकरा रहे हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। 

कैसी है फिल्म 'ओएमजी 2'   

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म 'ओएमजी 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के गण बने हैं, तो वहीं यामी गौतम वकील कके किरदार में हैं। पंकज त्रिपाठी अपने किशोर बेटे के साथ पूरे देश के किशोरों के लिए सेक्स एजुकेशन की वकालत करते दिख रहे हैं। 

Barbie अब एक और देश में हुई बैन, सामाजिक मान्यताओं को तोड़ने का लगा आरोप

Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर ट्रोल होने के बाद, रणवीर सिंह ने फैंस से कही ये इमोशनल बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement