Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर ट्रोल होने के बाद, रणवीर सिंह ने फैंस से कही ये इमोशनल बात

Ranveer Singh On Replacing Shah Rukh Khan In Don 3: जब से फरहान अख्तर ने फिल्म 'डॉन 3' का ऐलान किया है, रणवीर सिंह जमकर ट्रोल हो रहे हैं। अब रणवीर ने सोशल मीडिया पर लोगों से दिल की बात कही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 10, 2023 18:25 IST
Shah Rukh Khan, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan, Ranveer Singh

Ranveer Singh on Don 3: बॉलीवुड में कुछ फिल्में इतनी जबरदस्त बनी हैं कि सालों साल बाद भी इन फिल्मों की चमक और उनकी दीवानगी में कमी नहीं आती। ऐसी ही फिल्म है 'डॉन' जिसमें सबसे पहले 1978 में अमिताभ बच्चन नजर आए। फिर 2006 और 2011 में शाहरुख खान स्टारर दो-फिल्में 'डॉन' और 'डॉन 2' सुपरहिट रहीं। लेकिन अब फिल्म निर्माता व एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'डॉन 3' के ऐलान के साथ सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। क्योंकि इस बार फिल्म में लीड किरदार के तौर पर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। जिसके बाद फैंस ने रणवीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब रणवीर ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरों के साथ ट्रोल करने वालों से अपने दिल की बात कही है। 

बचपन से 'डॉन' से प्रभावित हैं रणवीर 

'डॉन' फ्रेंचाइजी में एंट्री के साथ ही रणवीर सिंह को शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के फैंस से कुछ नफरत भरे कमेंट मिले। लोगों ने उनकी आलोचना की। लेकिन रणवीर ने इन ट्रोल करने वालों की बात का बुरा नहीं माना बल्कि उनकी भावनाओं को समझा और अब उन्होंने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने दिल की बात कही है। पोस्ट में उन्होंने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने डॉन 3 के साथ अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान का भी जिक्र किया।

शाहरुख-अमिताभ को बताया भगवान  

इस पोस्ट में रणवीर के बचपन की तस्वीरें नजर आ रही हैं, जिनमें वह 'डॉन' का स्टाइल कॉपी करते दिख रहे हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "भगवान! मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था! एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया, और हममें से बाकी लोगों की तरह, मैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान - हिंदी सिनेमा के दो G.O.A.Ts को देखता और उनकी पूजा करता था। मैंने बड़ा होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था। यही कारण है कि मैं एक अभिनेता और 'हिंदी फिल्म हीरो' बनना चाहता था। मेरे जीवन पर उनके प्रभाव और प्रभाव को कम करके आंका नहीं जा सकता। उन्होंने उस व्यक्ति और अभिनेता को आकार दिया है जो मैं हूं। उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने की अभिव्यक्ति है।"   

दर्शकों से किया ये वादा 

इसके आगे उन्होंने लिखा है, "मैं समझता हूं कि 'डॉन' राजवंश का हिस्सा बनना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मौका देंगे और मुझे प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है। मुझे यह सम्मानजनक पद सौंपने और मुझ पर विश्वास करने के लिए फरहान और रितेश को धन्यवाद। मुझे आशा है कि मैं आपके विश्वास और दृढ़ विश्वास पर खरा उतर सकूंगा।" 

इसके आगे वह लिखते हैं, "मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एसआरके, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित कर सकूंगा और मेरे प्रिय दर्शकों, हमेशा की तरह, मैं आपसे वादा करता हूं...कि मैं 'डॉन' में...और उसके रूप में...आपका मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करूंगा। आपके प्यार के लिए धन्यवाद"

तो शायद इस पोस्ट के बाद रणवीर को ट्रोल करने वालों की नाराजगी कुछ हद तक कम हो जाए। क्योंकि यह तो साफ हो चुका है कि रणवीर ने शाहरुख को रिप्लेस नहीं किया बल्कि उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। 

Yaariyan 2 Teaser: दिव्या खोसला कुमार बनीं गजेड़ी दुल्हन! 'यारियां 2' का मजेदार टीजर देखा क्या?

Shah Rukh Khan और विजय सेतुपति ने दी एक दूसरे को टक्कर, 'जवान' मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज

Dil Ka Telephone 2.0 में आयुष्मान खुराना के लटके-झटके कर रहे घायल, जुबान पर चढ़ जाएगा ये धांसू सॉन्ग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement