Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yaariyan 2 Teaser: दिव्या खोसला कुमार बनीं गंजेड़ी दुल्हन! 'यारियां 2' का मजेदार टीजर देखा क्या?

Yaariyan 2 Teaser Out: 'आज ब्लू है पानी पानी' वाली फिल्म 'यारियां' याद है? अब दिव्या खोंसला कुमार एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल के साथ वापस आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 10, 2023 17:57 IST
Yaariyan 2 teaser- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE VIDEOGRAB Yaariyan 2 teaser

Yaariyan 2 Teaser Out: फिल्म 'यारियां' जिसमें यंग जनरेशन के रिश्तों की नोक झोंक के साथ प्यार, मस्ती और जमकर दीवानगी नजर आई थी। वहीं अब एक बार फिर दिव्या खोसला कुमार इस फिल्म का सीक्वल लेकर दर्शकों के सामने आई हैं। 'यारियां 2' का जबरदस्त टीजर आज रिलीज किया जा चुका है। दिव्या, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी स्टारर इस फिल्म की पहली झलक देखकर आप भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। राधिका राव और विनय सप्रू निर्देशित फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

परिवार में दोस्त और दोस्त में परिवार की तलाश 

2014 में, दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म 'यारियां' से कॉलेज रोमांस के युग को बदल दिया था और अब 2023 में, उनकी फिल्म 'यारियां 2' में चचेरे भाई-बहन के रिश्ते की मिठास को दर्शाया गया है जिनके बीच की बॉन्डिंग सच्चे दोस्तों की तरह है। राधिका राव और विनय सप्रू की म्यूजिकल प्रस्तुति के टीज़र के आने के साथ, हम कह सकते हैं कि यह परिवार में दोस्त और दोस्त में परिवार की तलाश को बखूबी दर्शाता है। यारियां 2 प्यार, भावनाओं और दोस्ती को प्रस्तुत करने के लिए बखूबी तैयार हैं।

ड्रामा, इमोशन और कॉमेडी का कॉम्बो 

जबरदस्त म्यूजिक के साथ यह फ़िल्म ड्रामा, इमोशन और कॉमेडी का भरपूर पैकेज है। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के टीजर में 'सनी सनी' गाने के नए वर्ज़न की धुन सुनने को मिली। यह भी आश्चर्य की बात है कि राधिका और विनय की ताज़ा ऑन-स्क्रीन जोड़ी लेकर आए हैं यश दासगुप्ता, वरीना हुसैन, अनस्वरा राजन और प्रिया वरियर जो इन चचेरे भाई बहन के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगे। 

Shah Rukh Khan और विजय सेतुपति ने दी एक दूसरे को टक्कर, 'जवान' मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज

Dil Ka Telephone 2.0 में आयुष्मान खुराना के लटके-झटके कर रहे घायल, जुबान पर चढ़ जाएगा ये धांसू सॉन्ग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement