Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वरुण-टाइगर को फिटनेस में मात दे रहे Akshay Kumar, 55 की उम्र में भी वालीबॉल खेलते हुए छुड़ाए पसीने

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तीनों साथ में धमाकेदार तरीके से वालीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 04, 2023 11:33 IST
Akshay Kumar, tiger shroff, varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिटनेस का कोई जवाब नहीं। वो 55 साल की उम्र में भी इतने फिट हैं कि यंग एक्टर्स भी उनके आगे पानी भरते हैं। अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अक्षय कुमार ने हाल में ही अपने घर पर कुछ यंग एक्टर्स को वालीबॉल खेलने के लिए बुलाया था। इस दौरान अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का स्वैग एक साथ देखने को मिला। 

अक्षय कुमार ने वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ संग खेला वालीबॉल 

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपने घर पर वालीबॉल खेलने के लिए वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को इनवाइट किया। सामने आए वीडियो में सब लॉन में एक साथ खेलते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार बड़ी फुर्ती के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं वरुण भी शानदार तरीके से खेलते नजर आ रहे हैं। तीनों एक्टर्स को एक साथ खेलता देखकर लोगों काफी एक्साइटेड हो गए हैं। अक्षय के फैंस का कहना है कि अक्षय आज भी बाकी यंग एक्टर्स से ज्यादा फिट हैं। वहीं कई लोग टाइगर को शर्टलेस देखकर उनकी बॉडी की तारीफ कर रहे हैं।

फिटनेस फ्रीक हैं तीनों एक्टर्स
कई फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि क्या अक्षय कुमार, टाइगर और वरुण दोनों के साथ फिल्म कर रहे हैं? वैसे इस बारे में तो अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। तीनों ही स्टार्स फिटनेस फ्रीक हैं और अक्षय की बात करें तो वो सालों से इसी तरह खुद को फिट रखने में लगे हुए हैं। वो सुबह 4 बजे उठकर वर्कआउट करने के लिए जाने जाते हैं। 

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं अक्षय
आक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म सेल्फी में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ओएमजी 2 में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मिया छोटे मिया में भी नजर आएंगे। अक्षय का शेड्यूल काफी टाइट है। फिलहार इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 के प्रमोशन्स में लगे हैं। 

ये भी पढ़ें: जब मां के लिए अंडरगारमेंट्स खरीदते थे करण जौहर, ऐसा होता था दोस्तों का रिएक्शन

गुलाबी नगरी में दिखा तारा-सकीना का अलग सा प्यार, सनी देओल को देखने पहुंचे फैंस ने मचाया 'गदर'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement