Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और सनी देओल, होने वाली है महाभिड़ंत

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर अगस्त का महीना कुछ ज्यादा दमदार रहने वाला है। क्योंकि एक-दो नहीं पूरी 3 बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 09, 2023 19:28 IST
Box Office Clash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Box Office Clash

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर बड़े टकराव पहले के समय में आम बात थी। लेकिन कोरोनाकाल के बाद ऐसा कम ही देखने मिलता है कि एक ही तारीख पर कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हो रही हों। अब एक बार फिर बॉलीवुड के दर्शकों की लॉटरी लगने वाली है क्योंकि एक ही समय पर उनके 3 सुपरस्टार्स की फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। यह होने वाला है 11 अगस्त को क्योंकि इस दिन 'गदर 2', 'एनिमल' और 'ओ माई गॉड 2' एक साथ रिलीज होने वाली हैं।  

अलग-अलग जोन की हैं फिल्में 

जी हां! इस 11 अगस्त को तीन अलग-अलग बड़े सितारों की तीन अलग-अलग शैलियों में तीन अलग-अलग फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल', सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार स्टारर 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देंगी।

देशभक्ति वाली है 'गदर 2'

अनिल शर्मा निर्देशित 'गदर 2' 2001 की हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देशभक्ति और परिवार के प्रति प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है और 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

कॉमेडी और ड्रामा है 'ओएमजी 2'

अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत 2012 की कॉमेडी ड्रामा 'ओएमजी: ओह माय गॉड' का सीक्वल 'ओएमजी 2' अमित राय द्वारा निर्देशित है और इसमें अक्षय, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देश में शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमती है और 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

एक्शन फिल्म है 'एनिमल'

'एनिमल' के जरिए निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी वापसी कर रहे है। इसमें स्टार कास्ट में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं। फिल्म एक नॉयर गैंगस्टर फिल्म है, जो फैमिली सक्सेशन ड्रामा के इर्द-गिर्द भी घूमती है। फिल्म की रिलीज में देरी के बारे में उड़ रही अफवाहों के बावजूद, यह 11 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

फिल्म रिलीज होते ही शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका! HD में लीक हुई 'ब्लडी डैडी'

'गदर' और 'लगान' में हुई थी टक्कर 

देशभक्ति ड्रामा, कॉमिक कॉपर, गैंगस्टर थ्रिलर, तीनों ही दर्शकों की काफी पसंद है, ऐसे में फैंस कौन सी फिल्म को देखेंगे, ये सवाल निर्देशकों के मन में घूम रहा है। बता दें, 'गदर: एक प्रेम कथा' पहले आमिर खान की 'लगान' से पर्दे पर टकराई थी, लेकिन दोनों फिल्मों ने पीरियड ड्रामा होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

'Gadar 2' Teaser: 17 साल बाद पाकिस्तान जाएगा दामाद, कुछ ज्यादा ही धमाकेदार है 'गदर 2' का टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement