Friday, April 26, 2024
Advertisement

'Gadar 2' Teaser: 17 साल बाद पाकिस्तान जाएगा दामाद, कुछ ज्यादा ही धमाकेदार है 'गदर 2' का टीजर

Gadar 2 Teaser: शुक्रवार को सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसके साथ मेकर्स ने 'गदर 2' का टीजर भी रिलीज कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 09, 2023 18:07 IST
Gadar 2 Teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2 Teaser

Gadar 2 Teaser: 'गदर' का प्रीमियर आज शुक्रवार को दिल्ली के पीवीआर में हुआ। इसके साथ ही पूरे देश में फिल्म फिर से रिलीज की गई है। एक बार फिर सिनेमाघरों में हिंदोस्तान जिंदाबाद के नारे गूंज रहे हैं। वहीं इस फिल्म का मजा दोगुना तब हो जाता है जब सिनेमा स्क्रीन पर 'Gadar 2' का टीजर आता है। दर्शकों की धड़कनें बढ़ जाती हैं और एक आवाज आती है... "दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको..."

कई गुना बढ़ गया दर्शकों का एक्साइटमेंट 

जी हां! फिल्म के अंत में आप 'गदर' में जो देखेंगे वह 'गदर 2' का टीजर है, जिसकी शुरुआत एक महिला की आवाज में डायलॉग से होती है, जो इस तरह है, "दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारीयल दो, टीका लगाओ, वरना लाहौर ले जाएगा।" यह डायलॉग जाहिर तौर पर अनिल शर्मा के दिमाग में तब भी था जब वह 2001 में रिलीज हुई 'गदर' बना रहे थे। इसके अलावा, आप इमोशन और एक्शन से भरपूर कुछ सीन भी देखेंगे।"

इंटरनेट पर धूम मचा रहा टीजर 

यह टीजर अब से कुछ घंटों में इंटरनेट पर छा गया है। जो लोग देख कर आए हैं, उनके लिए यह सरप्राइज ऐसा था जिसे वह सोशल मीडिया पर शेयर किए बिना नहीं रह सके। इसे लेकर लोगों का उत्साह देखने लायक है। एक सीन में सनी देओल हाथ में बड़ा सा बैलगाड़ी का चक्का लिए नजर आ रहे हैं। जिसके साथ ही गीता के श्लोक सुनाई देते हैं। ऐसा लग रहा है जैसे अब असली महाभारत देखने को मिलने वाली है। 

Kajol की जिंदगी में छाए काले बादल, सारे पोस्ट डिलीट कर कहा- सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही!

71 साल की जीनत अमान ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- 'गर्मी से ऐसे पाएं छुटकारा!'

अनुपमा के अमेरिका जाते ही अनुज का होगा मजनू जैसा हाल, उठाएगा जज्बाती कदम!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement