पीएम मोदी के बयान पर Akshay Kumar ने दिया रिएक्शन, फैंस को लेकर कही ये बड़ी बात

22 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के बयान पर रिएक्शन दिया है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Poonam Shukla Updated on: January 23, 2023 12:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar

आज अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रर अक्षय कुमार, इमरान हाशमी समेत सभी स्टार्स शामिल हुए। वही बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर पीएम मोदी ने नेताओं को कहा था कि फिल्मों पर गैरजरूरी बयानबाजी से बचें। इसी बीच अक्षय कुमार ने पीएम के इस बयान पर अपनी राय रखी है।

Pathaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में 'पठान' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, RRR और Drishyam2 भी हुई पीछे

अक्षय कुमार ने कहा कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री और ज्यादा आजादी से सांस ले सकती है।अक्षय कुमार ने कहा हम जो कुछ भी हैं, उन फैंस की वजह से हैं। आप नहीं हैं, तो हम कुछ भी नहीं हैं। पॉजिटिविटी का हमेशा स्वागत है और खासकर तब जब हमारे प्रधानमंत्री कुछ कह रहे हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह भारत के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह कुछ कह रहे हैं और चीजें बदलती हैं तो यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा होगा। इसे बदलना चाहिए। चीजें बदलनी चाहिए, क्योंकि हम बहुत कुछ सहते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्में बड़ी मेहनत से बनती हैं। हम फिल्में बनाते हैं। सेंसर बोर्ड में ले जाते हैं। वहां से पास करवाकर, सब कुछ करके, फिर कोई ना कोई, कुछ ना कुछ बोल देता है। फिर, गड़बड़ हो जाती है।

Shubman Gill ने किया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर Urvashi Rautela को भी लगेगा झटका

बता दें फिल्म 'पठान' को भी काफी बॉयकॉट किया जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' ने खूब सुर्खियां बटोरी है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' पर आपत्ति जताई है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन