Pathaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में 'पठान' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, RRR और Drishyam2 भी हुई पीछे

Pathaan Advance Booking: फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। इस फिल्म के गाने से पहले खुब सुर्खियां बटोरी अब फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की फिल्म ने रिकॉर्ड बना रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 22, 2023 21:19 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pathaan Advance Booking

Pathaan Tickets Advance Booking: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में है। फैंस का ये एक्साइटेडमेंट 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग में भी दिख रहा है। 

Shubman Gill ने किया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर Urvashi Rautela को भी लगेगा झटका

टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग के चलते 'पठान' दो बड़ी फिल्मों के कल्ब में शामिल हो गई है, जिन्होंने पिछले साल सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग की थी। हाल ही में बॉक्स ऑफिस ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें केजीएफ2: 5.15लाख, ब्रह्मास्त्र ने 3.02लाख, पठान ने 2.65 लाख (3 दिन बाकी) 83:1.17लाख, दृश्यम2: 1.16लाख, आरआरआर: 1.05लाख, भूलभूलैया2: 1.03 लाख, एलएससी: 63 हजार, विक्रमवेधा : 60 हजार का क्लेक्शन किया था। बता दें कोरोना काल के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बंपर ए़डवांस बुकिंग की थी। फिल्म ने रिलीज से पहले ही नेशनल चेन में 3.02 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई थी। वहीं अभी पठान को रिलीज होने से दो दिन बाकि है मेकर्स ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि पठान ब्रह्मास्त्र का रिकोर्ड तोड़ सकती है। 

Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बहन फलक नाज अस्पताल में भर्ती, मां ने कहा-अल्लाह किस बात की सजा दे रहा है

फिल्म 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया गया था। ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन