Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भूरी आंखों वाले इस बच्चे को पहचान पाए आप, बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो का है लाडला!

बॉलीवुड के स्टार किड्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में ही एक ऐसी फोटे सामने आई है, जिसमें एक क्यूट सा बच्चा नजर आ रहा है, जिसकी आंखें भूरी हैं। क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए? अगर नहीं तो ये खबर आपके लिए ही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 15, 2023 16:28 IST
akshay kumar, arav, twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार के बेटे आरव।

बॉलीवुड के स्टार किड्स का अलग ही जलवा है। सोशल मीडिया से लेकर बी-टाउन की पार्टीज तक इन स्टार किड्स का जलवा रहता है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर के कई स्टार किड्स बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं। कई बड़े बैनर तले लॉन्च कर दिए गए हैं तो वहीं कई अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। कुछ स्टारकिड्स ऐसे भी हैं, जो लाइमलाइट से दूर हैं और हाल फिर हाल में उनका बॉलीवुड डेब्यू का कोई प्लान भी नहीं है। ये स्टार किड्स सोशल मीडिया से भी दूर है। हाल में ही एक स्टार किड की बहुत क्यूट फोटो सामने आई है। इसके देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो तैमूर को भी क्यूटनेस में पीछे छोड़ रहा है। 

कौन है ये बच्चा?

आप भी जानना चाह रहे होंगे कि आखिर ये क्यूट सा दिखने वाला बच्चा है कौन? नीली आंखों और प्यारी सी हंसी वाला ये बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का लाडला है। जी हां, ये अक्षय कुमार का बेटा आरव है। आज आरव का जन्मदिन है और इसी मौके पर उनकी मां ट्विंकल ने उनकी ये तस्वीर पोस्ट की है। इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक प्यार भरा पोस्ट भी साझा किया है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग आरव की क्यूटनेट की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

ट्विंकल ने लिखा प्यार भरा पोस्ट
ट्विंकल ने अपने बेटे के लिए लिखे गए पोस्ट में कहा, 'अब तुम पूरे 21 साल के हो गए हो और तकनीकी रूप से एक वयस्क व्यक्ति! बच्चे का पालन-पोषण करना एक घर बनाने और प्रत्येक कमरे को डिजाइन करने जैसा है। आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और आखिरकार, अब घर को उसके असली मालिक को सौंपने का समय आ गया है जो फर्नीचर को उनकी पसंद के अनुसार व्यवस्थित करेगा और बिलों का भुगतान भी करेगा। जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे और तुम्हारी अटल दयालुता तुम्हें जानने वाले हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाती रहे।'  इस पोस्ट के साथ ही ट्विंकल ने एक और तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस और उनके बेटे साथ नजर आ रहे हैं। 

पापा के साथ नजर आए थे आरव
आरव हाल में ही अपने पिता के साथ महाकालेश्वर मंदिर में नजर आए थे। वो अपने पापा के जन्मदिन के मौके पर साथ गए थे। हाल फिलहाल में आरव का बॉलीवुड में कदम रखने का कोई प्लान नहीं है। आरव अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। आरव को अपनी मां की तरह ही पेंटिंग करने का शौक है। अक्षय कुमार ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया भी है कि वो आरव को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। वो अपने बेटे को उसकी इच्छा के अनुरूप ही आगे बढ़ाना चाहते हैं।  

इस फिल्म में नजर आएंगे नजर
बता दें, अक्षय कुमार बीते दिनों अपनी हालिया रिलीज 'ओएमजी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक्टर की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का टिजर, पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। 

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर जिसे बच्चों की तरह करते थे प्यार, अब नहीं रहा वो उनके साथ, एक्टर हुए इमोशनल
नुसरत भरूचा के साथ एयरपोर्ट पर हुआ इतना फनी सीन, लोग बनाते रहे वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement