Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nushrratt Bharuccha के साथ एयरपोर्ट पर हुआ इतना फनी सीन, लोग बनाते रहे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ एक फनी सीन हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 15, 2023 8:07 IST
Nushrratt Bharuccha - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI नुसरत भरूचा।

अपनी दमदार अदाकारी और दिल-दिमाग में पूरी तरह से बैठ जाने वाले रोल्स से नुसरत भरूचा सभी की फेवरेट बनी हुई हैं।  इतना ही नहीं अपने लुक्स से भी नुसरत लोगों का दिल जीत लेती हैं। नुसरत के चाहने वाले उन्हें हर अवतार में पसंद करते हैं। नुसरत जितना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उतना सोशल लाइफ में भी। उन्हें आए दिन पैपराजी स्पॉट करते रहते हैं। एक्ट्रेस जब भी स्पॉट होती हैं, अपने स्टनिंग लुक से सबको सरप्राइज करती हैं। हाल में ही नुसरत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी देखते रह गए। एक्ट्रेस बार-बार एक ही कोशिश में लगी नजर आईं, लेकिन वो चीज उनसे हो ही नहीं रही थी। आखिर पूरा मामला क्या था ये हम आपको बताते हैं। 

नुसरत भरूचा  हुईं परेशान

दरअसल नुसरत भरूचा एयरपोर्ट पर फ्लाइट बोर्ड करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस गाड़ी से उतरकर अपनी कार की डिक्की से सामान निकालती हैं। उसके बाद डिक्की बंद करने की कोशिश करती हैं, लेकिन बार-बार कोशिश करने के बाद भी डिक्की बंद ही नहीं होती। एक्ट्रेस एक-दो नहीं बल्कि कई बार कोशिश करती रहती हैं, लेकिन उनकी डिक्की बार-बार खुल जाती है। एक्ट्रेस समझ नहीं पातीं कि आखिर ऐसा हो क्यों रहा है। वो झुककर चेक करती हैं और फिर दोबारा बंद करने की कोशिश करती हैं। एक हाथ में बैग लिए एक्ट्रेस इसे बंद करने की कोशिश में परेशान हो जाती हैं। 

कमाल का था एक्ट्रेस का लुक
नुसरुत भरूचा के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने कैजुल और कंफर्टेबल कपड़े पहने थे। उन्होंने हॉट पिंक कलर के जॉगर्स के साथ ब्लैक क्रॉप स्वेटशर्ट कैरी की थी। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक प्लेटफॉर्म शूज पहने थे। उनका लुक काफी स्मार्ट और कूल लग रहा था। इस पूरी वाकये के दौरान नुसरुत भरूचा जरा भी इरिटेट नहीं हुई और मुस्कुराती रहीं। वो भी इस फनी मोमेंट को एंजॉय करती नजर आईं। एक्ट्रेस को बार-बार डिक्की बंद करता देखकर दूर खड़े लोग वीडियो बनाते रहे। 

इस फिल्म में आखिरी बार आईं नजर
बता दें, नुसरुत भरूचा हाल में ही 'अकेली' में नजर आईं। एक्ट्रेस का काम दमदार था।  'अकेली' में नुसरुत भरूचा ने ज्योति नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जो इराक की सिविल वॉर में फंस जाती है। नुसरुत भरूचा का किरदार ISIS से अकेले जूझता-लड़ता नजर आका है। फिल्म की कहानी का रोमांच से भरी थी। इससे पहले एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' में नजर आई थीं। उन्होंने इस फिल्म इमरान हाशमी की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म खाया कमाल नहीं कर सकी थी और थिएटर्स में बुरी तरह से पिट गई थी। 

ये भी पढ़ें:  KBC 15: हिरोशिमा परमाणु हमले से जुड़े एक करोड़ के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने

अक्षय कुमार के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों की टिकी एक्ट्रेस के पैर पर नजर!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement