Friday, March 29, 2024
Advertisement

Akshay Kumar with daughter Nitara: अक्षय कुमार ने बताया खुद को फील करते हैं रियल हीरो, लिखा इमोशनल नोट

Akshay Kumar with daughter Nitara: अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर उन पलों को शेयर किया जो वास्तव में उन्हें एक हीरो की तरह महसूस कराते हैं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 21, 2022 14:27 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AKSHAYKUMAR Akshay Kumar

Highlights

  • अक्षय कुमार ने बेटी संग बिताया समय
  • शेयर की प्यार भरी तस्वीरें
  • लिखा दिल जीतने वाला नोट

Akshay Kumar with daughter Nitara: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भले ही इस साल बॉक्स-ऑफिस और ओटीटी पर सफल नहीं रहे हों, लेकिन हाल ही में उनकी बेटी नितारा के साथ आउटिंग ने उन्हें एक सच्चे हीरो की तरह महसूस कराया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और नितारा के साथ एक एम्यूजमेंट पार्क में घूमते हुए एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, "कल मेरी बेटी को एक एम्यूजमेंट पार्क में ले गया। उसके लिए एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉय जीतने पर उसकी मुस्कान देख कर मैं एक हीरो होने के सबसे करीब था। हैशटैग-बेस्ट डे एवर।"

तस्वीर और वीडियो में, अक्षय और नितारा को पार्क में घूमते हुए और सॉफ्ट टॉय पकड़े हुए कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है।

अक्षय की चार फिल्में इस साल पिट गई हैं -- 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन' और ओटीटी पर रिलीज हुई 'कठपुतली'। 2018 की तमिल फिल्म 'रत्सासन' का हिंदी रीमेक, 'कठपुतली' कथित तौर पर ओटीटी पर सबसे कम देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है।

साल 2022 में अक्षय की आखिरी रिलीज 'राम सेतु' होगी। उनकी 'सेल्फी', 'ओएमजी 2' और 'सूरराई पोटरु' की हिंदी रीमेक 2023 में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Raju Srivastava Death: ऑटो ड्राइवर से बने कॉमेडी किंग, जानिए राजू श्रीवास्तव के संघर्ष से लेकर असली नाम तक सब कुछ

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर बढ़ा विवाद, जानिए हर खबर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement