Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राहा कपूर ने कैमरे को देख यूं बनाए पोज, दो चोटी में फिर अपनी क्यूटनेस से आलिया-रणबीर की बेटी ने चुराया सबका दिल

राहा कपूर का एक नया वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मौसी शाहीन भट्ट की गोद में नजर आ रही हैं। इस दौरान राहा ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल चुरा लिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 29, 2024 12:10 IST
कैमरा में कैद हुई राहा...- India TV Hindi
Image Source : X कैमरा में कैद हुई राहा की क्यूटनेस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा की एक झलक लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है। जब भी राहा स्पाॅट होती हैं उनकी तस्वीरें और वीडियोज धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब वो हाल ही में अपनी मौसी शाहीन भट्ट के साथ स्पाॅट हुई। इस दौरान राहा ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से हर किसी का ध्यान खींच लिया। अब राहा की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

मौसी के साथ दिखीं राहा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहा को उनकी मौसी शाहीन गोद में लिए नानी सोनी राजदान के घर लेकर जा रही हैं। इस दौरान शाहीन पिंक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। तो वहीं राहा लाइट ब्लू रंग की फ्रॉक और दो चोटियों में हमेशा ही तरह क्यूट दिखीं। इतनी ही नहीं राहा इस दौरान पैप्स को बड़ी-बड़ी आखों से टुकुर-टुकुर देखती हुई भी नजर आईं। अब राहा का ये क्यूट सा वीडियो बुलेट ट्रेन की रफ्तार जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

देखिए राहा के ये क्यूट एक्सप्रेशन

वहीं इस वीडियो के अलावा राहा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चाई हुई है, जो उनके नानी के घर के बाहर की हैं। इस दौरान जहां राहा अपनी मौसी की गोद में दिख रही हैं, तो वहीं उनके साथ सोनी राजदान भी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में राहा अपने क्यूट एक्सप्रेशन से सबका दिल चुरा रही हैं। इन तस्वीरों में राहा की मासूमियत देखते ही बन रही है, जिससे फैंस की नजरें नहीं हट रही है। 

Raha Kapoor

Image Source : X
कैमरा में कैद हुई राहा की क्यूटनेस

राहा हर बार अपनी क्यूटनेस से दिल जीत लेती हैं

बता दें, रणबीर और आलिया ने बीते साल क्रिसमस के मौके पर पहली बार पैपराजी को राहा की झलक दिखाई। जिसके बाद उसके नैन-नक्श की चर्चा होने लगी थी। लोग उसकी आंखों की दादा राज कपूर से तुलना कर रहे थे। वहीं, करीना कपूर के बचपन की तस्वीरों को भी राहा से कम्पेयर कर रहे थे। इसके बाद राहा को एयरपोर्ट पर भी पापा रणबीर की गोद में स्पॉट किया गया। इसके अलावा वो अपने कजिन भाई जहांगीर के बर्थडे में भी नजर आई थीं। इतना ही नहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में वो छाई रहीं। इसके बाद राहा कई मौकों पर अपनी मां के साथ भी नजर आ चुकी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement