Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: अल्लू अर्जुन पहली बार नेशनल अवॉर्ड पाकर हुए इमोशनल, खबर सुनते ही ऐसी हुई 'पुष्पा' की हालत

69th National Film Awards: 'पुष्पा: द राइज' के लिए अल्लू अर्जुन ने बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। वह पहले तेलुगु अभिनेता हैं जिन्हें यह सम्मान मिला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 24, 2023 20:50 IST
Allu Arjun celebrates National Award- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun celebrates National Award

69th National Film Awards: फिल्म 'पुष्पा: द राइज' जब सिनेमाघरों में आई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तो पैसे कमाए ही साथ ही पूरी दुनिया के लोगों का दिल जीता। फिल्म रिलीज होने के लंबे अरसे बाद भी लोग इस फिल्म के डायलॉग दोहराते और अल्लू के आइकॉनिक पोज को करते नजर आते हैं। वहीं अब अल्लू अर्जुन ने अपनी ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया। गुरुवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। अल्लू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के विजेता के रूप में घोषित किए जाने के तुरंत बाद, टीम 'पुष्पा' के साथ इस पल का जश्न मनाते हुए उनका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया।

अल्लू अर्जुन हो गए काफी भावुक 

अल्लू पहले तेलुगु अभिनेता हैं जिन्हें यह सम्मान मिला है। वीडियो में अल्लू अर्जुन निर्देशक सुकुमार के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए नजर आए, दोनों इतने भावुक हो गए कि एक दूसरे को काफी देर तक छोड़ा ही नहीं। फिल्म की बाकी टीम को अभिनेता के लिए चेयर करते और जश्न मनाते नजर आ रही है। वहीं अल्लू का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी आंखों को आंसू बहाने से रोक नहीं पा रहे हैं। उनकी यह खुशी अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस को भी इमोशनल कर रही है। देखिए ये वीडियो...

टीम ने शेयर किया ये ट्वीट 

इस माइल स्टोन को तय करने का जश्न मनाते हुए, पुष्पा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है, "बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, #NationalAwards आइकन स्टार @alluarjun पर पुष्पा राज का राज है, राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले TFI के पहले अभिनेता बने #AlluArjun की जीत #पुष्पा के लिए 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार।"

कैसी है फिल्म 'पुष्पा: द राइज'

'पुष्पा: द राइज' सुकुमार द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है। 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पराज उर्फ ​​पुष्पा की भूमिका निभाई, जो एक ट्रक ड्राइवर है, जो लाल चंदन की तस्करी करता है। रश्मिका मंदाना ने लीड एक्ट्रेस श्रीवल्ली की भूमिका निभाई है, जबकि फहद फासिल को लीड विलेन के रूप में पेश किया गया है।

चिरंजीवी कोनिडेला ने दी बधाई

चिरंजीवी कोनिडेला ने भी ट्विटर पर लिखा, "69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2021 के सभी पुरस्कार विजेताओं को हार्दिक बधाई!!! तेलुगु सिनेमा के लिए भी गर्व का क्षण। विशेष रूप से मेरे सबसे प्यारे बन्नी @AlluArjun को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए हार्दिक बधाई !!!!! आप पर बिल्कुल गर्व है!!! #RRR के लिए 6 राष्ट्रीय पुरस्कार @mmkeeravaani garu #PremRakshith @kaalabhairava7 #SrinivasMohan #KingSoloman @DVVEntertainment #DVVDanaiah और सबसे बढ़कर नेतृत्व करने के लिए दूरदर्शी एसएस राजामौली @ssr!!!! #पुष्पा @alluarjun @ThisIsDSP के लिए 2 राष्ट्रीय पुरस्कार, #Kondapolam @boselyricist के लिए 1 राष्ट्रीय पुरस्कार और #Uppena के लिए क्षेत्रीय सर्वश्रेष्ठ फिल्म #BuchhibabaSana @VaishnavTejoffi #Kritishetty @MythriMovieMakers सर्वश्रेष्ठ फिल्म समीक्षक #Purushottamacharyulu और प्रत्येक पुरस्कार विजेता।" 

69th National Film Awards: आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन ने मारी बाजी, विक्की कौशल को भी मिला सम्मान

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब बांग्लादेश में मचाएगी धमाल, जानिए कब होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement