Friday, May 03, 2024
Advertisement

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब बांग्लादेश में मचाएगी धमाल, जानिए कब होगी रिलीज

सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब बांग्लादेश के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 24, 2023 20:19 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

नई दिल्ली: इस साल 21 अप्रैल  ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने रिलीज होने पर प्रशंसकों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर खूब उत्साह देखा गया, जहां फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का शानदार कलेक्शन किया। अब सलमान खान के बांग्लादेशी फैन्स के लिए खुशी का समय है क्योंकि फिल्म 25 अगस्त 2023 को बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'पठान' के बाद दूसरी फिल्म

'किसी का भाई किसी की जान' बांग्लादेश में रिलीज होने वाली ज़ी स्टूडियो की पहली फिल्म है और 1971 के बाद से 'पठान' के बाद बांग्लादेश क्षेत्र में रिलीज होने वाली दूसरी भारतीय फिल्म है। आपको बता दें कि राजनैतिक विरोधों के चलते बीते कई दशकों से बांग्लादेश में भारतीय फिल्में रिलीज नहीं होती थीं। लेकिन शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने यह परंपरा खत्म की थी। सलमान खान की फिल्में हमेशा ही जनता को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती हैं और  उनकी हालिया रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' निश्चित रूप से बांग्लादेश के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। 

काफी बड़ी है स्टार कास्ट 

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।  फिल्म को दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया। फिल्म में  सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर शामिल हैं। 

Kareena Kapoor Khan धांसू अंदाज में करने जा रहीं OTT डेब्यू, VIDEO के साथ दिया हिंट

सलमान खान की इस फिल्म में  - एक्शन, पारिवारिक ड्रामा और रोमांस से भरपूर सारे एलिमेंट्स मौजूद है । यह फ़िल्म ईद 2023 पर रिलीज़ हुई थी और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ की गई थी।

69th National Film Awards: आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन ने मारी बाजी, विक्की कौशल को भी मिला सम्मान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement