Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन ने बर्थडे से पहले फैंस को दिया खास तोहफा, बताया कल इतने बजे आएगा 'पुष्पा 2' का टीजर

अल्लू अर्जुन इस वक्त अपनी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अल्लू अर्जुन ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म का टीजर कल कितने बजे रिलीज होगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 07, 2024 18:50 IST
Pushpa 2 The Rule, Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : X कल इतने बजे आएगा 'पुष्पा 2' का टीजर

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जब से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है।अल्‍लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्‍पा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म से रश्मिका मंदाना का भी पहला लुक रिविल कर दिया गया है, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। वहीं फैंस अब फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है कि फिल्म का टीजर कल कितने बजे रिलीज होगा।

कल इस टाइम पर आएगा 'पुष्‍पा 2' का टीजर

हाल ही में अल्‍लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि - 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर कल यानी की 08 अप्रैल 2024 की सुबह 11 बजकर 07 मिनट पर रिलीज होगा। जैसे ही एक्टर का ये पोस्ट सामने आया, तो सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का जैसे ठिकाना ही नहीं रहा। अल्लू के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस के बीच फिल्म के टीजर को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई हैं। फैंस अल्लू के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर फिल्म के टीजर को देखने की एक्साइटमेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में

बता दें कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement