Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pushpa 2: इस दिन रिलीज होगा 'पुष्पा 2' का टीजर? अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा सरप्राइज

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने तो पूरी दुनिया में धमाल मचा कर रखा हुआ। फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, इस बीच Pushpa 2 के टीजर रिलीज की डेट समाने आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 04, 2023 21:19 IST
allu arjun Pushpa 2 teaser release on these day actor give surprise their fans on his birthday 08 ap- India TV Hindi
Image Source : PUSHPA 2 TEASER Allu Arjun

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन को फिल्म 'पुष्पा द राइज' की सफलता ने पैन इंडिया स्टार बना दिया है। एक्टर के फैंस अब उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार कर रहे हैं। Allu Arjun की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर एक्टर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए है, ऐसे में एक नई अपडेट सामने आई, जिस सुन फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी। आपका एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'पुष्पा 2'के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार रहा है। इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसके चलते ट्विटर पर 'पुष्पा 2' के टीजर रिलीज को लेकर ट्रेंड बना हुआ है। 

'पुष्पा 2' ट्विटर पर क्यों कर रहा है ट्रेंड -

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'पुष्पा 2' का नाम टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, जिसके पीछे की वजह 'पुष्पा 2' का टीजर है। फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट देखने के बाद फैंस के बीच अभी तक फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ है। एक्टर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग फैंस को इस फिल्म में बेहद पसंद आई। ऐसे में फैंस 'पुष्पा 2' को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां, फिल्म में एक्टर किस लुक में दिखाई देने वाले हैं, ये तो हमने कुछ समय पहले देख ही लिया था, अब बारी है फिल्म की झलक की मतलब फिल्म के टीजर की इस वक्त इंटरनेट पर एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' की रिलीज डेट और उसके टीजर की चर्चा हो रही है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के टीजर की रिलीज डेट ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।  

ट्विटर यूजर्स का दावा -
ट्विटर यूजर्स की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि आने वाले 7 अप्रैल को 'पुष्पा द रुल' का कॉन्सेप्ट टीजर रिलीज किया जाएगा। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ये भी बता रहे हैं की 5 अप्रैल को 'पुष्पा' की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का जन्मदिन है तो उस दिन भी टीजर रिलीज हो सकता है। इसके 3 दिन बाद 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है तब भी टीजर रिलीज किया जा सकता है। 

एक्शन सीन -
टीम ने हाल ही में विशाखापत्तनम में शूटिंग पूरी की है जिसमें उन्होंने बहुत सारे एक्शन सीन की शूटिंग किए हैं। एक ट्वीट के अनुसार, निर्माताओं अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर 8 अप्रैल को टीजर रिलीज कर सकते हैं।हालांकि इस मामले को लेकर अभी मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें- 

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पर्सनल फोटोज के लिए किया ब्लैकमेल

Shilpa Shetty and Richard Gere: रिचर्ड किस मामले में शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

War 2 में ऋतिक रोशन का दिखेगा जलवा, YRF की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement