Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty and Richard Gere: रिचर्ड किस मामले में शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

मुंबई के सेशन कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को हॉलीवुड एक्टर रिचर्ज गेरे से जुडे़ किसिंग मामले में बड़ी राहत दी है। आदेश के खिलाफ दायर पिटीशन को खारिज कर दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 04, 2023 20:39 IST
Shilpa Shetty acquit the richard gere obscene matter case petition dismissed by mumbai court - India TV Hindi
Image Source : SHILPA SHETTY AND RICHARD GERE Shilpa Shetty

Shilpa Shetty and Richard Gere: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने अपने एक्टिंग और डांस के दम पर देश विदेश में काफी फेमस है।  शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो की जज भी कर चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी के फिटनेस की तो दुनिया दीवानी है एक्ट्रेस शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शिल्पा कभी अपने प्रोफेशनल तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, इस बार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुसीबत में फंसे हुए थे। 

पिटीशन खारिज -

मुंबई के सेशन कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे से ताल्लुक 2007 के किस मामले में राहत मिली है। बरी करने के लिए मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ दायर पिटीशन मंडे को खारिज कर दी गई। रिचर्ड गेरे ने 2007 में एक पब्लिक इवेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी को 'किस' कर लिया था। इसी के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। अब सालों बाद इस मामले में कोर्ट ने शिल्पा को अपराध से मुक्त कर दिया है।

जनता का गुस्सा -
मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले रीवीजन पिटीशन को एक्स्ट्रा सेशन जज एस. सी. जाधव ने खारिज कर दिया है। हालांकि पूरा फैसला आना अभी भी बाकी है। शिल्पा शेट्टी को रिचर्ड गेरे ने राजस्थान के ऑर्गनाइज एड्स अवेयरनेस प्रोग्राम के दौरान किस कर लिया था। इसके बाद जब ये इंसिडेंट सुर्खियों में आया तो लोगों ने इसे अश्लील बताने के साथ देश के कल्चर का अपमान भी बताया था। 

केस ट्रांसफर -
इसी के बाद राजस्थान में रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ इंडियन पैनल कोड और इन्फॉर्मेशन टेक्नालॉजी एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। आपको बता दें कि साल 2017 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस को मुम्बई ट्रांसफर कर दिया गया था। 

वर्कफ्रंट -
शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें- 

War 2 में ऋतिक रोशन का दिखेगा जलवा, YRF की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर

Yentamma Song: राम चरण ने सलमान खान के साथ साउथ इंडियन लुक में किया धमाकेदार डांस, फैंस ने कहा - शानदार जोड़ी

'ब्रह्मास्त्र' 2 और 3 को लेकर अयान मुखर्जी ने किया बड़ा ऐलान, जानिए कब रिलीज होंगी ये फिल्में

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement