Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ब्रह्मास्त्र' 2 और 3 को लेकर अयान मुखर्जी ने किया बड़ा ऐलान, जानिए कब रिलीज होंगी ये फिल्में

Brahmastra Part 2 and 3: अयान मुखर्जी द्वारा निर्मित, 'ब्रह्मास्त्र' के आगामी 2 पार्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया जा चुका है। जानिए कब रिलीज होंगी फिल्में...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 04, 2023 14:31 IST
Brahmastra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Brahmastra

When Brahmastra Part 2 will release: 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' के बॉक्स-ऑफिस पर सफल होने के बाद, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अब 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' और 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 3' की टाइमलाइन की घोषणा की है, जो क्रमश: 2026 और 2027 में रिलीज होने वाली है। अयान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ यह घोषणा की।

अयान ने लिखा लंबा नोट 

अयान मुखर्जी ने लिखा है, "'ब्रह्मास्त्र: अस्त्रावर्स' पर बात करने का समय आ गया है। पार्ट वन पर मिले लोगों के प्यार के बाद मैं पार्ट टू और थ्री को बनाने पर फोकस कर रहा हूं, जो कि मैं जानता हूं कि पार्ट वन से ज्यादा बड़ा और महात्वाकांक्षी होगा। हमने तय किया है कि दोनों सीक्वल की शूटिंग एक साथ होगी, लेकिन उन्हें अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।"

एक साथ बनेंगे दोनों पार्ट 

उन्होंने शेयर किया कि दूसरी और तीसरी इंस्टॉलमेंट एक साथ बनेगी। उन्होंने कहा, तय किया है कि हम दोनों फिल्में एक साथ बनाने जा रहे हैं। उन्होंने ज्यादा कुछ बताए बिना, कहा: यूनिवर्स ने मुझे हाल ही में एक बहुत ही खास फिल्म में कदम रखने और निर्देशन करने का एक बहुत ही खास अवसर दिया है! फिल्म क्या है.. उस पर सही समय आने पर बताएंगे। यह अवसर जो मुझे चुनौती देता है और मुझे बहुत उत्साहित करता है.. जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और आगे बढ़ूंगा! इसलिए, मैंने इसे लेने का फैसला किया है। इस यूनिवर्स में सभी सकारात्मक ऊर्जाओं के लिए आगे बढ़ना ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं और उस एक चीज में योगदान कर सकूं जो मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है- भारतीय सिनेमा! 

भारत में रहने को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने लगाई फटकार; पाकिस्तान जाने की दी सलाह

पहली फिल्म ने की जमकर कमाई 

स्टार स्टूडियोज धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और अयान मुखर्जी द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया।

ऋतिक रोशन ने गर्ल फ्रेंड सबा आजाद संग शेयर की रोमांटिक फोटो, एक्स वाइफ सुजैन ने कर दिया ऐसा कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement