Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने गर्ल फ्रेंड सबा आजाद संग शेयर की रोमांटिक फोटो, एक्स वाइफ सुजैन ने कर दिया ऐसा कमेंट

Hrithik Roshan and Saba Azad: ऋतिक रोशन ने गर्ल फ्रेंड सबा आजाद के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनकी एक्स वाइफ भी बिना कमेंट किए नहीं रह सकीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 04, 2023 13:53 IST
Hrithik Roshan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_HRITHIKROSHAN Hrithik Roshan

Hrithik Roshan and Saba Azad: जहां नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के भव्य उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां अपने सुपर-स्टाइलिश अवतार में नजर आईं, वहीं रितिक रोशन और सबा आजाद ने भी यहां कपल गोल को पूरा करते हुए शिरकत की। अब इस इवेंट के बाद ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड पर प्यार बरसाते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने सबा को 'लेडी इन रेड' कहा है। वहीं अब इन तस्वीरों पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन का रिएक्शन आया है।

NMACC की ओपनिंग में पहुंचे साथ 

पिछले कुछ महीनों से ऋतिक और सबा एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। NMACC के शनिवार के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद, ऋतिक और सबा ने कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। एक फ्रेम में ऋतिक सबा को इस तरह से देख रहे हैं जैसे उनके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे हों, जबकि सबा की आंखें कैमरे पर टिकी हैं। 'रॉकेट बॉयज' स्टार लाल रंग के फ्यूजन गाउन में दमदार लग दिख रही हैं, जबकि ऋतिक ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ है। 

सुजैन ने दिया दिल 

तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, "रेड में लेडी के साथ।" उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है। इसके साथ ही बिपाशा बसु ने भी क्यूट लिखकर दिल वाला इमोजी बनाया है। ऋतिक की दोस्त, फिल्म निर्माता जोया अख्तर और श्रुति हासन ने भी उनकी तस्वीरों पर इमोजी साझा किए। तस्वीरों के उसी सेट को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, "Ro and Sa's night out!!"

यूट्यूबर ने इंटरव्यू में पूछा अश्लील सवाल! कन्नड़ एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

बीते साल से कर रहे डेट 

पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर स्पॉट किए जाने के बाद ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें जोरों पर थीं। बाद में वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में भी शामिल हुईं। मई में अभिनेता करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में हाथ में हाथ डालकर चलने के बाद उनके रिश्ते की सभी अटकलों पर विराम लग गया था। ऋतिक ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी। 

भारत में रहने को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने लगाई फटकार; पाकिस्तान जाने की दी सलाह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement