Thursday, April 25, 2024
Advertisement

War 2 में ऋतिक रोशन का दिखेगा जलवा, YRF की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर

Hrithik Roshan War 2: अयान मुखर्जी ने इससे पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन किया था। फिल्म 'वार' 2019 में आयी थी जिसे 'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 04, 2023 16:44 IST
hrithik roshan war 2 directed by brahmastra director ayan mukerji next film in yashraj spy universe - India TV Hindi
Image Source : HRITHIK ROSHAN WAR 2 UPDATE Hrithik Roshan

Hrithik Roshan War 2: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा हुआ है। वही इस फिल्म में सलमान खान की भी झलक देखने को मिली थी। बता दें शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी ने बड़े पर्दे कमाल कर दिया था। अब यशराज फिल्म्स कबीर के रूप में ऋतिक रोशन को दिखाने वाले हैं, लेकिन मूवी रिलीज होने के पहले ही आए दिन फिल्म 'वॉर-2' को लेकर नई अपडेट आती रहती है। इस बार भी एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ समय पहले ही अयान मुखर्जी ने बताया था कि 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के सीक्वल दिसंबर 2026 और दिसंबर 2027 में रिलीज होंगे।

यशराज फिल्म्स ने फैंस को दिया झटका -

Yashraj Films की ओर से बड़ी अनाउंसमेंट की गई है। इस अनाउंसमेंट को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है और लोगों के बीच सवाल भी उठने लगे हे हैं। दरअसल, यशराज फिल्म्स ने 'वॉर' जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद की जगह अब फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। यानी War 2 का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद नहीं करेंगे। यशराज फिल्म्स ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी अयान मुखर्जी को सौंपी है। अयान ने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा' को डायरेक्ट किया था और तब से वह खुब चर्चा में हैं। 

'वॉर 2' की रिलीज डेट -
फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, ''बड़ी घोषणाः अयान मुखर्जी यशराज फिल्म्स के लिए 'वॉर 2' को डायरेक्ट करेंगे। इस बात की ऋतिक रोशन ने कंफर्म किया है। आदित्य चोपड़ा ने 'वॉर 2' के डायरेक्शन के लिए अयान को साइन किया है। यह यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की 7वीं फिल्म होगी। फिल्म 'वॉर 2' 'टाइगर 3' के बाद रिलीज होगी।'' यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखते हैं फिल्म में कितना दम है क्या शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ये ज्यादा का कलेक्शन कर पाएंगी। 'वॉर 1' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। फिल्म की कहानी और कास्ट दोनों लोगों को बहुत पंसद आए। 

ये भी पढ़ें- 

Yentamma Song: राम चरण ने सलमान खान के साथ साउथ इंडियन लुक में किया धमाकेदार डांस, फैंस ने कहा - शानदार जोड़ी

'ब्रह्मास्त्र' 2 और 3 को लेकर अयान मुखर्जी ने किया बड़ा ऐलान, जानिए कब रिलीज होंगी ये फिल्में

ऋतिक रोशन ने गर्ल फ्रेंड सबा आजाद संग शेयर की रोमांटिक फोटो, एक्स वाइफ सुजैन ने कर दिया ऐसा कमेंट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement