Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन, राम चरण ने कजिन्स के साथ खेला सीक्रेट सेंटा गेम, हाईप्रोफाइल क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें वायरल

तेलुगु सिनेमा के 'मेगा' चचेरे भाई, जिनमें अल्लू अर्जुन, राम चरण, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला ने एक मजेदार क्रिसमस पार्टी की। जिसकी तस्वीर फैंस को पसंद आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 21, 2022 12:57 IST
Allu Arjun, Ram Charan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_UPASANAKAMINENIKONIDELA Allu Arjun, Ram Charan

नई दिल्ली: इस बात में कोई दो राय नहीं कि 'मेगा' फैमिली तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मशहूर फिल्म परिवारों में से एक है। इस परिवार ने 20 से अधिक फिल्म एक्टर्स और फिल्म मेकर्स दिए हैं। टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी कोनिडेला परिवार के सबसे लोकप्रिय सदस्य हैं। उनके छोटे भाई पवन कल्याण भी उद्योग में एक प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं। इस जोड़ी के बाद वर्तमान पीढ़ी के सुपरस्टार, राम चरण और चिरंजीवी के बेटे और भतीजे अल्लू अर्जुन के साथ-साथ कई स्टार्स हैं। इस परिवार में काफी खास अंदाज में क्रिसमस की प्री पार्टी होस्ट की गई। 

'मेगा' कजिन्स ने खोला सीक्रेट सेंटा गेम

दिलचस्प बात यह है कि तेलुगू फिल्म उद्योग के सबसे बड़े परिवार की वर्तमान पीढ़ी को प्यार से 'मेगा' कजिन्स कहा जाता है। हाल ही में हैदराबाद में एक पारिवारिक समारोह के दौरान सभी ने एक मजेदार क्रिसमस पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरों को राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल शेयर किया है। 

एक फ्रेम में कई स्टार्स 

उपासना ने जो तस्वीर शेयर की है उसे मेगा कजिन्स के सीक्रेट सेंटा गेम के दौरान क्लिक किया गया था। तस्वीर में, राम चरण और उपासना के साथ अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला, वरुण तेज, अल्लू सिरीश और कई अन्य हैं।

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की सीक्रेट डायरी, SRK की कमेंट ने जीता दिल

'मेगा' परिवार सितारे

चिरंजीवी के बेटे राम चरण और उनके भतीजे अल्लू अर्जुन अब तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे भरोसेमंद युवा सुपरस्टार हैं। राम चरण ने एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित अपनी ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' के साथ इंटरनेशनल फेम पाया। दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन ने सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा: द राइज' के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट दी थी। अल्लू सिरीश, वरुण तेज कोनिडेला, साई धर्म तेज सहित परिवार के अन्य सितारे भी अपने-अपने जीवन में अच्छा कर रहे हैं।

अजय देवगन ने खतरनाक लुक के साथ किया 'भोला' की रिलीज डेट का ऐलान, बोले- एक चट्टान, सौ शैतान

अल्लू अर्जुन और राम चरण की पर्सनल लाइफ के बारे में 

'पुष्पा' स्टार अल्लू ने स्नेहा रेड्डी से शादी की है और इस जोड़े के दो बच्चे हैं - एक बेटा अल्लू अयान और एक बेटी अल्लू अरहा। बेटी अरहा जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'शकुंतलम' में राजकुमार भरत की भूमिका निभाकर अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली हैं। दूसरी ओर, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

रणवीर सिंह कभी नहीं करेंगे हॉरर फिल्म! एक्टर ने बताई इसकी मजेदार वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement