Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan के संग KBC 14 के सेट पर हुआ हादसा, पैर की कटी नस और आए कई टांके

Amitabh Bachchan Accident: महानायक अमिताभ बच्चन ने एक हादसे के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके पैर में कुछ टांके आए। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 23, 2022 13:45 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AMITABHBACHCHAN Amitabh bachchan

Highlights

  • केबीसी के सेट पर कटी नस
  • डॉक्टर ने किया चलने से मना
  • जानिए कैसे लगी चोट

Amitabh Bachchan Accident: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हाल ही में वह 80 साल पूरे कर चुके हैं। उनके फैंस इस महीने को उनकी फिल्में देखकर और बॉलीवुड में उनके योगदान को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच एक चिंताजनक खबर सामने आई है। खबर है कि शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर बिग बी एक हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें चलने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर दी है। 

केबीसी के सेट पर कटी नस 

अमिताभ बच्चन हमेशा अपने ब्लॉग के जरिए अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से फैंस को अपडेट कराते हैं। इसी ब्लॉग पर महानायक ने बताया हे कि क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 

डॉक्टर ने किया चलने से मना 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। हालांकि, खुशी की बात यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। अमिताभ बच्चन ने फैंस को अपडेट देते हुए कहा है कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और अब चिंता करने की कोई बात नहीं है। उन्होंने ने बताया कि फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने बिग बी को पैरों पर जोर देने या चलने से मना किया है। यहां तक कि वो ट्रेडमिल पर भी वॉक नहीं कर सकते हैं।

Adipurush Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास का दिखा दिव्य अवतार

जानिए कैसे लगी चोट 

इस ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी। उन्होंने लिखा है कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर में टांके आए हैं। 

Satyajit Ray की Pather Panchali बनी भारत की अब तक सर्वश्रेष्ठ फिल्म, गुरु दत्त की 'प्यासा' भी है लिस्ट में शामिल

इस फिल्म में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में एवरेस्ट की चोटी चढ़ते नजर आएंगे। कई साल बाद इस फिल्म से सूरज बड़जात्या निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी भी हैं।    

Katrina Kaif on Phone Bhoot: कैटरीना को भूत बनना कैसा लगा? एक्ट्रेस ने किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement