Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Katrina Kaif on Phone Bhoot: कैटरीना को भूत बनना कैसा लगा? एक्ट्रेस ने किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

Katrina Kaif on Phone Bhoot: कई साल बाद कॉमेडी फिल्म में और पहली बार एक भूत के किरदार में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में अपने किरदार को लेकर बात की है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 23, 2022 11:36 IST
Katrina Kaif - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Katrina Kaif

Highlights

  • काफी साल बाद कॉमेडी में वापसी
  • कैटरीना को पसंद आई फिल्म की ये चीज
  • अपने किरदार को लेकर की खुलकर बात

Katrina Kaif on Phone Bhoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार और इसकी कहानी को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट में क्या दिलचस्प लगा और उनके लिए भूत की भूमिका निभाने का सबसे मजेदार पहलू क्या था।

काफी साल बाद कॉमेडी में वापसी  

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बताया, "भूत की भूमिका निभाने का सबसे मजेदार पहलू फिल्म की दुनिया ही थी। मुझे एहसास हुआ कि मुझे कॉमेडी फिल्म करते हुए काफी साल हो गए हैं। इसलिए, वापस आने की एक तरह की इच्छा थी। एक फिल्म का सेट जिसमें हंसी और विचित्रता और एक मजेदार स्क्रिप्ट थी।"

काफी इमोशनल भी है फिल्म

फिल्म के राइटर्स की तारीफ करते हुए, उन्होंने आगे कहा, "'फोन भूत' एक ऐसी फिल्म है जहां आप देख सकते हैं कि लेखकों ने कुछ ऐसा बनाया है जो बहुत भावुक है। उन्होंने पॉप-संस्कृति रिफ्रेंस और स्क्रिप्ट और संवादों की जगह चुप्पी में बहुत सी चीजों को शामिल किया है।  यह स्क्रीन पर किसी जादू की तरह काम करेगा।"

फिल्म में मिलेगा 'मिर्जापुर' वाला तड़का  

एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'फोन भूत' का निर्देशन 'मिजार्पुर' फेम डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने किया है। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। यह 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रही है।

Adipurush Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास का दिखा दिव्य अवतार

'कहीं दूर जब दिन ढल जाए' फिल्म आनंद का आइकोनिक गाना इस फिल्म के लिए बनाया ही नहीं गया था, यह है पूरी कहानी

Satyajit Ray की Pather Panchali बनी भारत की अब तक सर्वश्रेष्ठ फिल्म, गुरु दत्त की 'प्यासा' भी है लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement