Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऐश्वर्य राय से अब्दुल रज्जाक की माफी के बाद अमिताभ बच्चन ने कही अजीब बात, फैंस पूछ रहे- कहना क्या चाहते हो

अमिताभ बच्चन ने हाल में ही एक अजीब एक्स पोस्ट किया है। इसे देखने के बाद फैंस का एक ही सवाल है, 'आखिर कहना क्या चाहते हो।' इस पोस्ट को देखने के बाद कई फैंस इसे ऐश्वर्य राय पर अब्दुल रज्जाक की टिप्पणी वाले मामले से जोड़कर देख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 15, 2023 18:51 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में ही पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को सुनने के बाद पाकिस्कान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफ्रीदी हंसते नजर आए थे। बाद में रज्जाक ने इस अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी। ठीक इसके कुछ घंटों बाद ऐश्वर्या के ससुर और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक अजीब पोस्ट किया। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि ये ऐशवर्या पर की गई टिप्पणी के संदर्भ में है।

अमिताभ का एक्स पोस्ट

एक्स (पहले ट्विटर) पर अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी और रेड फ्लैक के साथ कुछ ऐसा लिखा जो अधूरा होते हुए भी काफी कुछ कह रहा है। एक्टर ने लिखा, '...इसका अर्थ छपे हुए कागज पर लिखित शब्दों से कही ज्यादा।' हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को बिग बी का ये पोस्ट काफी अजीब लग रहा है। नेटिजन्स के एक वर्ग का मानना है कि यह रज्जाक से जुड़ी हालिया घटना के सिलसिले में है। वहीं कई फैंस ऐसे हैं जो पूछ रहे हैं कि आखिर अमिताभ कहना क्या चाहते हैं।

यहां देखें अमिताभ बच्चन का पोस्ट

https://x.com/SrBachchan/status/1724694067358171437?s=20

इस तरह से शुरू हुआ था रज्जाक का बयान

दरअसल हाल ही में एक शो के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक, उमर गुल और शाहिद अफरीदी पहुंचे थे। इस दौरान अब्दुल रज्जाक नीयत को लेकर बात कर रहे थे, तभी उन्होंने ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी करते हुए कहा, 'टीम से अच्छा प्रदर्शन कराने के लिए नीयत ठीक होनी चाहिए। मैं यहां उनके (पीसीबी) के इरादे के बारे में बात कर रहा हूं, जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे थे। मैंने उनसे आत्मविश्वास और साहस लिया और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।

ऐश्वर्या राय पर अब्दुल रज्जाक ने की ऐसी टिप्पणी

यहां तक तो अब्दुल रज्जाक ने कुछ आपत्तिजनक नहीं कहा, लेकिन इसके आगे उन्होंने अपने इस बयान में ऐश्वर्या राय का नाम भी घसीटा। उन्होंने कहा, 'अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूं और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे तो ऐसा कभी नहीं हो सकता तो आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी पड़ेगी।' अब्दुल रज्जाक के इस ब्यान को सुनने के बाद वहां मौजूद शाहिद अफरीदी और उमर गुल हंसकर तालियां बजाने लगे। पाकिस्तान के इन तीन क्रिकेटर की हरकत देख फैंस का गुस्सा फूट पड़ा, जिसके बाद शाहिद अफ्रीदी ने सफाई दी और साथ ही रज्जाक ने अपनी इस टिप्पणी पर माफी मांगी।  

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: IND vs NZ मैच में दिखा विराट कोहली का खुल्लम खुल्ला प्यार, अनुष्का को दी फ्लाइंग किस, एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल

शुभमन गिल के चौका मारते ही खिला सारा तेंदुलकर का चेहरा, बनने लगे अजब-गजब मीम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement