Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने एलन मस्क के लिए गाया गाना, कहा "तू चीज़ बड़ी है musk musk ... तू चीज़ बड़ी है, musk "

ट्विटर द्वारा अपनी ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू करने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपना ब्लू टिक मार्क खो दिया था इस लिस्ट में बिग बी भी शामिल थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 22, 2023 7:01 IST
Amitabh Bachchan instagram- India TV Hindi
Image Source : AMITABH BACHCHAN INSTAGRAM Amitabh Bachchan

20 अप्रैल 2023 की तारीख बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के लिए कोई आम दिन नहीं था। इस दिन बड़े से बड़े सेलेब्स के ट्विटर से ब्लू टिक हटा दिया गया था। वहीं इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। इस लिस्ट में बिग बी भी हैं। हाल ही में ब्लू टिक वापस मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Shah Rukh Khan को मुंबई आते ही एक महिला ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, जानिए क्या था किस्सा

बिग बी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे ट्वीट पर लगातार अपने विचार और कविताएं शेयर करते हैं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिस कारण हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है साथ ही ट्वीट वायरल हो रहा है। बता दें अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क के लिए गाना गाया है। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा है। ए Musk भैया! बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे!अब का बताई भैया! गाना गये का मन करत है हमार! सनबो का? इ लेओ सुना :"तू चीज़ बड़ी है  musk musk ... तू चीज़ बड़ी है, musk "

Anupamaa 21 April Episode: माया अपनी चाल में नहीं हो पाई कामयाब, अनुपमा-अनुज का होगा मिलन

इसके पहले भी बिग बी ने ट्वीट किया था जो तेजी से वायरल हुआ था। इस ट्वीट में अमिताभ ने लिखा था  ए twitter भइया। सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ... तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

Dream Girl 2: Eid के मौके पर सलमान खान ने किया पूजा को वीडियो कॉल, कहा अब तक कुंवारा हूं...

ब्लू टिक के लिए भुगतान 

कंपनी ने इसके लिए विभिन्न देशों में अलग-अलग चार्ज निर्धारित किए गए हैं। भारतीय यूजर्स को ट्विटर ब्लू टिक लेने के लिए हर महीने 650 रुपये देने होंगे। ट्विटर ब्लू टिक का वार्षिक प्लान 6800 रुपये का है। ट्विटर ब्लू टिक की सर्विस लेने के बाद आप 4 हजार कैरेक्टर्स में ट्वीट कर पाएंगे। इस सर्विस में आपको 30 मिनट में 5 बार एडिट करने की सुविधा मिल जाती है। ब्लू टिक सर्विस मिलने के साथ ही यूजर ट्विटर में फुल एचडी क्वालिटी का वीडियो भी शेयर कर सकेंगे। ब्लू टिक वेरिफायड यूजर्स को प्लेटफॉर्म में प्राथमिकता भी दी जाएगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement