Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Anupamaa 21 April Episode: माया अपनी चाल में नहीं हो पाई कामयाब, अनुपमा-अनुज का होगा मिलन

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में आने वाले एपिसोड में देखने मिलने वाला है कि जल्द ही अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी। जिस कारण माया आग बबूला होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 21, 2023 14:46 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही मिलने वाले हैं। अनुपमा लीला से कहती है कि उसने उससे 1000 बार कहा कि डिंपल एक अच्छी लड़की है और उसे डिंपल को समझने की कोशिश करनी चाहिए। वह कहती है कि उसे सच्चाई को स्वीकार करना होगा क्योंकि वह चाहकर भी उन्हें रोक नहीं सकती है, इसलिए उसे उन्हें आशीर्वाद देना चाहिए। वनराज सहमत होते हैं और कहते हैं कि जब वे जानते हैं कि बच्चे नहीं सुनेंगे, तो उन्हें समझाने का कोई फायदा नहीं है। अनुपमा ने समर और डिंपल से शादी करने और लड़ने के लिए नहीं कहा।

अंकुश ने भेजा वॉयस नोट 

अंकुश किसी भी कीमत पर कल सुबह 11 बजे तक कार्यालय पहुंचने के लिए अनुज को एक वॉयस नोट भेजता है। बरखा यह सुनती है और ताली बजाती है। अंकुश कहता है कि ताली बजाना स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। बरखा चिल्लाती है अगर वह समझ नहीं पाता है। अंकुश का कहना है कि किसी भी परियोजना के लिए अनुपमा और अनुज की स्वीकृति और हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है, और यदि वे नहीं आते हैं, तो बरखा जिस व्यवसाय को हड़पने की कोशिश कर रही है, वह समाप्त हो जाएगा। बरखा उन्हें दूसरे समय पर बुलाने के लिए कहती है। अंकुश पूछता है कि क्या उसे निदेशक मंडल को बताना चाहिए कि उसकी पत्नी अनुज और अनुपमा के साथ अलग-अलग दो बार मिलना चाहती है। पाखी उनकी बातचीत सुनती है और मुस्कुराती है। बरखा सोचती है कि कुछ ऐसा हो जाए कि अनुज और अनुपमा न मिलें।

Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर वापस मांगा अपना Blue Tick, कहा "हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े"

काव्या ने लगाई वनराज की क्लास

काव्या ने वनराज को विचारों में खोए हुए देखा और पूछा कि क्या वह अनुपमा के बारे में सोच रहा है, अब उसे क्या परेशान कर रहा है। अनुज का कहना है कि वह समर और डिंपी के बारे में सोच रहा है, उन्हें लगता है कि उन्हें अपने फैसले लेने का पूरा अधिकार है। काव्या कहती है कि आखिरकार अनुपमा ने अपनी आंखें खोलीं। वनराज कहता है कि अनुपमा है ही ऐसी। काव्या कहती है कि यह एक अलग मुद्दा है, एक पत्नी पति के मन को समझ सकती है। काव्या पूछती है कि अनुज की वजह से कोई समस्या हो सकती है और पूछती है कि क्या अनुज वापस आ रहा है। वनराज पूछता है कि जब वह माया और छोटी अनु को वापस ले आया तो वह क्यों लौटेगा, वह किसी ऑफिस के काम से आ रहा है और अनुपमा भी उसी काम से ऑफिस जा रही है। काव्या कहती है कि वह तनाव में है कि वे फिर से मिलेंगे। वनराज का कहना है कि उसे बकवास करना बंद कर देना चाहिए। काव्या कहती है कि वे फिर से निश्चित रूप से फिर से मिलेंगे क्योंकि वे दूसरे के लिए बने हैं। वनराज हंसते हैं और कहते हैं कि अनुज ने जो किया उसके बाद अनुपमा अनुज की तरफ नहीं देखेगी, और अनुज के लिए बेहतर है कि वह आगे बढ़े। वह प्रार्थना करती है कि अनुज और अनुपमा फिर से मिलें और कभी अलग न हों। 

EXCLUSIVE: Boxer Vijender Singh ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, देखिए इंटरव्यू

अनुज, को अकेला नहीं छोड़ेगी बरखा 

अनुज, माया से कहता है कि वह छोटी अनु को सूचित न करे कि वह अहमदाबाद जा रहा है अन्यथा वह उसके साथ जाने के लिए जोर देगी। माया पूछती है कि क्या उनके बीच इतना कुछ होने के बाद वह अनुपमा से मिलेंगे। अनुज उसे छोटी अनु को बाहर ले जाने के लिए कहता है। अनुज सोचता है कि अगर वह वहां अनु का सामना करे तो क्या होगा। बरखा माया को कॉल करती है और अनुज को अहमदाबाद पहुंचने से रोकने में विफल रहने के लिए उससे बहस करती है। माया पूछती है कि उसने यहां आधिकारिक कागजात क्यों नहीं भेजे। बरखा कहती है कि वह एक-दूसरे का सामना करेंगें लेकिन साथ में अकेली नहीं होंगे क्योंकि वह हर समय अनुज के साथ रहेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement