Monday, April 29, 2024
Advertisement

'सदियों की आवाज... अब जन्नत में गूंजेगी', अमिताभ ने यूं दी लता दीदी को अंतिम विदाई

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग- "सदियों की आवाज" ("the voice of million centuries") में लता मंगेशकर के सफर को याद करते हुए अंतिम विदाई दी है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 06, 2022 18:37 IST
Amitabh Bachchan Wrote On Lata- India TV Hindi
फाइल फोटो

Highlights

  • लताजी के निधन पर अमिताभ बच्चन हुए निशब्द
  • पीएम मोदी और तमाम दिग्गज नेता व एक्टर्स लताजी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं
  • 92 साल की लता मंगेशकर के जाने से देशभर में शोक का माहौल

बॉलीवुड के इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को शब्दों से श्रद्धांजलि अर्पित की है। लताजी जैसी शख्सियत के लिए अमिताभ के शब्द जैसे कम पड़ गए हैं। अमिताभ ने लिखा है कि लताजी सदियों की आवाज थीं और अब उनके सुर स्वर्ग में सुनाई देंगे। इन शब्दों को पढ़ने के बाद आंखें नम हो जाएंगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग- "सदियों की आवाज" ("the voice of million centuries") में लता मंगेशकर के सफर को याद करते हुए अंतिम विदाई दी है। " अमिताभ लिखते हैं, वो हमें अकेला छोड़ गईं... सदियों की आवाज ने आखिरकार हमारा साथ छोड़ दिया... उनकी आवाज अब जन्नत में सुनाई देंगें! उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।"

वास्तव में अपनी आवाज से दुनिया के दिलों पर राज करने वाली लताजी ने हमें तन्हा छोड़ दिया है। बता दें, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ मुंबई के प्रभुकुंज पहुंचे हैं। जहां पर लता मंगेशकर को अंतिम विदाई दी जा रही है। वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमाम दिग्गज नेता व एक्टर्स लताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने गए हैं।

बता दें, सुर साम्राज्ञी भारत रत्न लता मंगेशकर का आज मुंबई में निधन हो गया। 92 साल की लता मंगेशकर के जाने से देशभर में शोक का माहौल है। बॉलीवुड, राजनीति की बड़ी हस्तियां और उनके फैंस निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। मुंबई के शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार होना है। राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर को अंतिम विदाई दी जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement