Sunday, April 28, 2024
Advertisement

2014 में ही अमृता और अनमोल ने कर ली थी शादी, इस बड़ी वजह से पड़ा था छुपाना

कपल ने इसकी वजह फैन्स को बताई। सोशल मीडिया पर कपल का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2022 8:51 IST
अमृता और अनमोल- India TV Hindi
Image Source : INST/AMRITA_RAO अमृता और अनमोल

Highlights

  • 2014 में किया था सीक्रेट विवाह
  • इसकी प्लानिंग और एग्जिक्यूशन एक थ्रिलर की तरह से हुआ था
  • इस बात का खुलासा अमृता राव और अनमोल ने अपने यूट्यूब शो Couple of Things के नए वीडियो में किया है

एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्यूट कपल्स की लिस्ट में शुमार अमृता राव और आर जे अनमोल ने अपनी शादी को लेकर हाल ही में खुलासा किया है। अमृता राव और अनमोल की दुनिया के सामने साल 2016 में शादी हुई थी, लेकिन अब इन दोनों ने खुलासा किया है अपनी इस शादी से दो साल पहले ही इन्होंने साल 2014 में शादी कर ली थी। इस बात का खुलासा अमृता राव और अनमोल ने अपने यूट्यूब शो Couple of Things के नए वीडियो में किया है। 

इसके साथ ही कपल ने इसकी वजह भी फैन्स को बताई। सोशल मीडिया पर कपल का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

अमृता और अनमोल कहते हैं, "2014 में 'सीक्रेट विवाह' हमारे लिए बेहद रोमांचक था। इसकी प्लानिंग और एग्जिक्यूशन एक थ्रिलर की तरह था। 

'कपल ऑफ थिंग्स' के अगले एपिसोड में हम उसी उत्साह से गुजर रहे हैं, जब हम अपनी शादी को फिर से दोहराकर, अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं।' वे अपने प्रशंसकों को और भी उत्साहित कर रहे हैं, क्योंकि वे इस एपिसोड के अंत में पहली बार अपनी शादी की तस्वीरें सांझा करने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं, जो उनके अगले एपिसोड में होगा। 

कपल ने ये भी बताया कि उन्होंने सीक्रेट शादी करने का फैसला अमृता के करियर को लेकर किया था। अमृता को ऐसा लगता था कि शादी की न्यूज से उनके करियर पर असर पड़ेगा।

अनमोल के दिमाग में सीक्रेट वेडिंग का आइडिया आया। अनमोल ने कहा कि ‘अगर हम अपने अफेयर के बारे में 4-5 साल सीक्रेट रख सकते हैं तो हम अपनी शादी भी छिपा लेंगे’। इन्होंने कंफर्म किया कि शादी 25 मई 2014 में कर ली थी।

अमृता ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने यशराज फिल्म्स ‘नील एंड निक्की’ और ‘बचना ऐ हसीनों’ का हिस्सा बनने से भी इनकार कर दिया था। उन्हें ये दोनों फिल्में ऑफर हुईं थी लेकिन वो फिल्म में किसिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement