Thursday, March 28, 2024
Advertisement

An Action Hero Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही कछुए की चाल की तरह धीमी रही आयुष्मान की फिल्म

An Action Hero Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सामाजिक विषयों पर फिल्में बनाने वाले आयुष्मान इस फिल्म में एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 03, 2022 20:39 IST
An Action Hero Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : AN ACTION HERO An Action Hero Box Office Collection Day 1

An Action Hero Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड फिल्म स्टार Ayushmann Khurrana और Jaideep Ahlawat की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन पूरा हो चुका है और फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है। फिल्म ने पहले दिन सिल्वर स्क्रीन पर धीमी शुरुआत की है। फिल्म को लेकर लोगों का पहले भी कुछ खासा रिस्पांस नहीं रहा है। इस वक्त थिएटर पर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का जलवा है। इस फिल्म के आगे आयुष्मान खुराना की फिल्म खास नहीं चल पाई है।

फिल्म में जबरदस्त लात-घूसे वाले पंचिंग सीन भी हैं। सबसे खास बात है कि फिल्म में आयुष्मान के साथ कोई हिरोइन कास्ट नहीं की गई है। फिलहाल जानते हैं क्या रही फिल्म की पहले दिन की कमाई। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को ट्विटर पर अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म की ओपनिग डे कलेक्शन की बात की जाए तो कुछ नहीं रहा है, शुरूआती तौर पर सामने आए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 'एन एक्शन हीरो' ने पहले दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि जिस तरह का लोगों का रिव्यू सामने आया है, उसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है।

हैरानी की बात ये है कि फिल्म 'एन एक्शन हीरो' एक्टर की टॉप 10 ओपनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल नहीं हो सकी है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्मों 'ड्रीम गर्ल' ने 10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। अब एक्टर फिर से अपने फैंस के बीच वो क्रेज कायम रखने में सफल नहीं हो सके हैं। साल 2022 में एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' भी थियेटर पर नहीं चल पाई थी।

ये भी पढ़ें-

Film Updates: भारत में रिलीज होगी पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'!

Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन

Guardians Of The Galaxy Vol 3: रिलीज हुआ 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' का धांसू ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement